Teacher Broke The Hand Of Student

UP News : शिकायत करने पहुंचे छात्र का शिक्षक ने तोड़ा हाथ, बुरी तरह से पीटा, पालक से भी अभद्रता

Teacher Broke The Hand Of Student : शिक्षक ने एक छात्र को बेरहमी से पीटा। शिक्षक की पिटाई से छात्र बुरी तरह जख्मी हो या और उसका एक हाथ भी टूट

Edited By :   September 21, 2023 / 08:13 AM IST

बांदा : Teacher Broke The Hand Of Student : उत्तर प्रदेश में विद्यालय से जुड़े कई ऐसे मामले सामने आते हैं जो हर किसी को चौंका देते हैं। एक बार फिर यूपी के बांदा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां शिक्षक ने एक छात्र को बेरहमी से पीटा। शिक्षक की पिटाई से छात्र बुरी तरह जख्मी हो या और उसका एक हाथ भी टूट गया।

दरअसल, आपसी विवाद को लेकर शरारती छात्रों ने मिलकर अपने ही एक साथी की पिटाई कर दी। घायल छात्र अपने बड़े भाई को लेकर शिकायत करने शिक्षक के पास गया। इससे नाराज शिक्षक ने बड़े भाई को डंडों पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इतना ही नहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पिता ने उसका विरोध किया तो शिक्षक समेत अन्य स्टाफ ने उसके साथ भी अभद्रता की। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात शिक्षकों के खिलाफ एनसीआर दर्ज की है।

यह भी पढ़ें : CG weather Update : पानी-पानी हुए प्रदेश के कई जिले, राजधानी समेत इन इलाकों में होगी भारी बारिश, अलर्ट जारी 

शिक्षक पर एफआईर दर्ज

Teacher Broke The Hand Of Student :  बबेरू कोतवाली के मर्का रोड निवासी श्यामाचरण गुप्त 12 वर्षीय बड़ा बेटा किशन कक्षा पांच और आठ वर्षीय छोटा बेटा आशीष कक्षा दो में सत्यम शिवम सुंदरम स्कूल में पढ़ते हैं। सोमवार सुबह करीब 11 बजे उसके छोटे बेटे अशीष को कक्षा में एक छात्र ने मार दिया। आशीष रोता हुआ स्कूल में अपने बड़े भाई किशन के पास पहुंचा। किशन छोटे भाई आशीष को लेकर शिक्षक के पास पहुंचा। जिस छात्र ने उसे मारा था। उसकी शिकायत की। आरोप है कि शिकायत से खफा शिक्षक सुशील यादव ने किशन को डंडों और डस्टर से पीट दिया। उसके दाहिने हाथ पर गंभीर चोट आईं। सूचना पाकर पिता मौके पर पहुंचे। इसका विरोध किया, जिससे नाराज शिक्षक व स्टाफ के अन्य लोगों ने श्यामाचरण पर भी हमला कर दिया। श्यामाचरण का आरोप है कि उसके गले में पहनी सोने की चैन व रुद्राक्ष की माला भी तोड़ ली गई। श्यामाचरण की तहरीर पर स्कूल के अज्ञात शिक्षकों के खिलाफ एनसीआर दर्ज हुई है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp