The young man threw the bride out of the house

Meerut News : 10 रुपए के स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर करवाकर युवक ने कर ली शादी, फिर एक महीने बाद ही महिला के साथ कर दिया ये कांड

The young man threw the bride out of the house:डेयरी चलाने वाले 45 साल के व्यक्ति ने उससे दस रुपये के स्टांप पेपर पर दस्तखत कराकर शादी कर ली।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2023 / 03:38 PM IST, Published Date : October 27, 2023/3:38 pm IST

The young man threw the bride out of the house : मेरठ। उत्तरप्रदेश के जिला मेरठ से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक युवक ने एमपी की युवती से दस रुपये वाले स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर कराकर शादी कर ली फिर एक महीने बाद ही घर से बाहर निकाल दिया। युवक ब्रह्मपुरी के मास्टर कालोनी स्थित एक डेयरी का संचालक है। घर से बाहर निकालने के बाद युवती सीधे पुलिस के पास पहुंची जहां उसने एसएसपी के सामने न्याय की गुहार लगाई।

read more : Rajasthan Assembly Elections 2023 : 500 रुपए में मिलेगा गैस सिलेंडर, राजस्थान के लिए कांग्रेस की 7 गारंटियों का ऐलान.. 

The young man threw the bride out of the house : एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ब्रह्मपुरी पुलिस को जांच के आदेश दिए। जिसके बाद पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि एमपी निवासी युवती अपने परिजनों के साथ एसएसपी आफिस पहुंची। उसने आरोप लगाया कि एक महीने पहले ब्रह्मपुरी के मास्टर कालोनी में डेयरी चलाने वाले 45 साल के व्यक्ति ने उससे दस रुपये के स्टांप पेपर पर दस्तखत कराकर शादी कर ली।

उसने कहा कि थोड़े दिन बाद वह कोर्ट में शादी को रजिस्टर्ड करा लेगा। वह उसके झांसे में आ गई। शादी के एक महीने के बाद घर से निकाल दिया। अब उसे घर पर रखने से इंकार कर रहा है। युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी इससे पहले तीन युवतियों से शादी कर चुका है। उन्हें भी एक एक महीने रखकर छोड़ चुका है। उनसे भी दस रुपये के स्टांप पेपर पर साइन कराकर शादी की थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें