अलाव ताप रहे लोगों को ट्रेलर ने कुचला, तीन की मौत |

अलाव ताप रहे लोगों को ट्रेलर ने कुचला, तीन की मौत

अलाव ताप रहे लोगों को ट्रेलर ने कुचला, तीन की मौत

:   Modified Date:  January 20, 2023 / 03:36 PM IST, Published Date : January 20, 2023/3:36 pm IST

देवरिया (उप्र), 20 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में शुक्रवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रेलर ने घर के बाहर अलाव ताप रहे लोगों को कुचल दिया जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों का इलाज देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज देवरिया में चल रहा है। घायलों में ट्रेलर चालक मुकेश यादव भी शामिल है जो बनारस से कुशीनगर जिले के रामकोला जा रहा था। वह कानपुर का रहने वाला है।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना देवरिया जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के बराव चौराहे पर हुई। एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में सामान ढोने वाला ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और बराव चौराहे पर अलाव ताप रहे लोगों को कुचल दिया।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में पारस पांडे (50), गौरी गोंड़ (65) और सुनील मधेशिया (45) की मौत हो गई। तीनों देवरिया के रहने वाले थे। ट्रेलर इतनी तेज गति में था कि उसने एक घर को भी नुकसान पहुंचाया।

शर्मा ने बताया कि तीन लोगों की मौत की सूचना के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और उसके बाद जेसीबी मशीन की मदद से शव निकाले गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी ने बताया कि ट्रेलर को जब्त कर लिया गया है और चालक को हिरासत में लेते हुए मुकदमे की कार्रवाई की जा रही है।

जिला अधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतक के परिजनों को दो-दो लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की गई है।

भाषा

सं जफर गोला

गोला

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)