truck hit a woman, few minuts ago she gave birth to child

ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत, चंद मिनट पहले ही बीच सड़क दिया था बच्ची को जन्म

truck hit a woman,few minuts ago she gave birth to child:ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत, चंद मिनट पहले ही बीच सड़क दिया था बच्ची को जन्म

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 21, 2022/11:07 am IST

UP Crime News : फिरोजाबाद। उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। फिरोजाबाद में एक महिला ने बीच सड़क में बच्ची को जन्म दिया। इसके बाद महिला को एक ट्रक ने कुचल दिया। बताया जा रहा है कि फिरोजाबाद जिले के नारखी क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। मौत से चंद लम्हे पहले महिला ने सड़क पर ही एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची पूरी तरह स्वस्थ है।

Read More : साली ने किया जीजा का जीना मुहाल, मंडप पर ही करने लगी ऐसा काम, वायरल हो रहा वीडियो

ट्रक ने पीछे से मारा टक्कर

सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि आगरा जिले का धनौला निवासी रामू अपनी आठ माह की गर्भवती पत्नी कामिनी के साथ मोटरसाइकिल से फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र स्थित वजीरपुर कोटला में अपनी ससुराल जा रहा था। उन्होंने बताया कि इस बीच रास्ते में बरतरा गांव के पास पीछे से आ रहे एक ट्रक ने मुकेश की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे कामिनी सड़क पर गिर पड़ी और उसने सड़क पर एक बच्ची को जन्म दे दिया।

Read More : जिले में पसरा डेंगू का आतंक, 4 की मौत 300 मरीज, स्वास्थ्य अमले में मचा हड़कंप

बुरी तरह कुचला दिया सिर

उन्होंने बताया कि टक्कर के बाद ट्रक कुछ क्षण के लिए रुका लेकिन फिर ट्रक चालक ने वाहन तेजी से भगाने का प्रयास किया जिससे ट्रक का पिछला पहिया महिला के सिर पर चढ़ता हुआ निकल गया। इस घटना में महिला की मौत हो गयी जबकि बच्ची पूरी तरह सुरक्षित है। महज चंद लम्हों में जीवन और मौत की इस घटना ने लोगों को हतप्रभ कर दिया। मिश्रा ने बताया कि घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दी। शाम को शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें