Two Leader of Bulandshahr Left Congress Party Before Election

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, बुलंदशहर के दो नेताओं ने दिया पार्टी से इस्तीफा

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, बुलंदशहर के दो नेताओं ने दिया पार्टी से इस्तीफा! Two Leader of Bulandshahr Left Congress Party

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : January 21, 2022/5:49 pm IST

बुलंदशहर: Two Leader of Bulandshahr  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ऐन पहले बुलंदशहर क्षेत्र से कांग्रेस के दो नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है दोनों ने उम्मीदवार के चयन से नाराज होकर ऐसा किया है। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव सात चरणों में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच होने हैं। वोटों की गिनती और परिणाम की घोषणा 10 मार्च को होनी है।

Read More: टशन चोरों का! लग्जरी गाड़ियों में इस परिवार के लोग करते हैं भेड़-बकरियों की चोरी, जानिए कैसे देते थे वारदात को अंजाम

Two Leader of Bulandshahr  चुनावों से ऐन पहले बुलंदशहर जिले में कांग्रेस के अध्यक्ष व राज्य कांग्रेस समिति के सदस्य शिवपाल सिंह और जिले के महासचिव राहुल वाल्मिकी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

Read More: UP के चुनावी मैदान में उतरेंगे अमित शाह, कल यहां से करेंगे प्रचार अभियान की शुरूआत 

सूचना के अनुसार, शिवपाल सिंह अनूपशहर विधानसभा सीट से टिकट पाना चाहते थे, लेकिन कांग्रेस ने वहां से बसपा छोड़कर आए दो बार के विधायक चौधरी गजेंद्र सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया। गजेंद्र सिंह पिछले महीने राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हुए थे, लेकिन पार्टी से टिकट नहीं मिलने के बाद कांग्रेस के पाले में आ गए।

Read More: पूरे प्रदेश में लगेगा टोटल लॉकडाउन, बंद रहेंगे बाजार और दुकानें, इस राज्य के सीएम ने किया ऐलान