Two brothers died in a road accident

सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, घर से निकले थे पुलिस भर्ती की परीक्षा देने

UP Accident News : पुलिस की भर्ती परीक्षा देने के लिए बाइक पर सवार होकर जा रहे हैं दो सगे भाईयो की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2024 / 07:36 PM IST, Published Date : February 17, 2024/7:36 pm IST

मौहम्मद इमरान की रिपोर्ट

बिजनौर : UP Accident News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर के नूरपुर इलाके में आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब पुलिस की भर्ती परीक्षा देने के लिए बाइक पर सवार होकर जा रहे हैं दो सगे भाईयो की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। एक साथ दो युवकों के मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है सूचना पर पहुंचे पुलिस ने सभा को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कानूनी कार्यालय में जुड़ गई।

यह भी पढ़ें : Cobra Snake Video Viral : क्या कभी आपने ऐसे पानी पीते हुए देखा है कोबरा को? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो 

धामपुर रोड पर हुआ हादसा

UP Accident News : दरअसल यह दर्दनाक हादसा बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र के धामपुर रोड पर ढेला अहीर गांव के पास देर रात लगभग दो बजे हुआ। शिवाला कला थाना क्षेत्र के मुराहट के रहने वाले कुलवंत सिंह व उसका भाई बिट्टू सिंह पुत्र मलूका सिंह ग्राम मुराहट से पुलिस भर्ती की परीक्षा के लिए बाइक पर सवार होकर धामपुर से अपने घर जा रहे थे। घर से अपनी बहन को लेकर पुलिस भर्ती की परीक्षा देने के लिए जाना था। जैसे ही उनकी बाइक नूरपुर थाना क्षेत्र के ढेला अहीर के पास पहुंची तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें : भाजपा लगातार तीसरी बार लोकसभा चुनाव जीतेगी, राष्ट्रीय अधिवेशन में BJP अध्यक्ष जे.पी.नड्डा का दावा 

पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

UP Accident News : हादसे में बाइक सवार दोनों भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कानूनी कार्यवाही में जुट गई। एक साथ दो भाइयों की मौत से एक तरफ जहां परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है तो वहीं दोनों भाइयों की मौत से वर्दी पहनने का सपना भी टूट गया।

बताया जा रहा है कि मृतक दो ही भाई थे जबकि उनके एक बहन है जो बची है तीनो ही भाई बहन को आज पुलिस भर्ती परीक्षा देनी थी। वहीं इस मामले में नूरपुर प्रभारी निरीक्षक रविंद्र वशिष्ठ का कहना है की शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है अन्य विधिक कार्यवाही किए जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp