सहारनपुर में नकाबपोश बदमाशों ने दो छात्रों को गोली मारकर घायल किया |

सहारनपुर में नकाबपोश बदमाशों ने दो छात्रों को गोली मारकर घायल किया

सहारनपुर में नकाबपोश बदमाशों ने दो छात्रों को गोली मारकर घायल किया

:   Modified Date:  December 17, 2022 / 04:40 PM IST, Published Date : December 17, 2022/4:40 pm IST

सहारनपुर (उप्र) 17 दिसंबर (भाषा) सहारनपुर जिले के देवबंद थाना इलाके में बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने दो छात्रों को गोली मारकर घायल कर दिया और फरार हो गये। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार सूचना मिलते ही सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विपिन टाडा मौके पर पहुंचे और हमलावरों की तलाश के लिये पुलिस की चार टीम का गठन किया और जिले के सभी चेकपोस्ट को सतर्क कर दिया गया।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि ग्राम भायला निवासी कक्षा 12 के छात्र विनय और कक्षा नौ के छात्र सिद्धार्थ शनिवार को बाइक पर सवार होकर कॉलेज जा रहे थे, तभी ग्राम भायला और कुरडी के बीच नहर के पास पीछे से दो बाइकों पर सवार होकर आये चार नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे से दोनों को गोली मार दी। इससे दोनों छात्र गोली लगने से घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि दोनों घायल छात्रों को प्राथमिक उपचार के बाद सरकारी अस्पताल से ऊंचे दर्जे के अस्पताल में रेफर कर दिया गया। गोली मारने के पीछे क्या कारण है, पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।

एक छात्र की पीठ और दूसरे के पैर में गोली लगी है। पीड़ित छात्रों के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

पुलिस हमले के कारण की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार गोली चलने के मामले में मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से भी रिपोर्ट मांगी गई है।

भाषा सं आनन्द

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)