Road Accident in Sonbhadra

Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत, नवजात घायल…

Road Accident in Sonbhadra: चोपन क्षेत्र में रविवार शाम ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो महिलाओं की मौत हो गयी..

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2024 / 09:19 PM IST, Published Date : February 11, 2024/9:12 pm IST

Road Accident in Sonbhadra: सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से एक बड़ी दुघर्टना की खबर सामने आई है। जहां चोपन क्षेत्र में रविवार शाम ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो महिलाओं की मौत हो गयी तथा एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी।

Read more: Home guard bharti 2024: बेरोजगार युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, होम गार्ड के पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानें आवेदन की अंतिम तिथि… 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लल्लू नामक व्यक्ति मध्य प्रदेश में अपनी रिश्तेदार के यहां गया था और मोटरसाइकिल से चोपन थाना क्षेत्र स्थित कन्हौरा गांव में स्थित अपने घर लौट रहा था। रास्ते में सिंदुरिया मार्ग पर उनकी मोटरसाइकिल को एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

Read more:  Bhilai Crime News: नाबालिग के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार, दुष्कर्म कर झाड़ियों में फेंक फरार हुआ शख्स… 

Road Accident in Sonbhadra: इस घटना में मोटरसाइकिल सवार रजमतिया (48) और लल्लू की मामी (35) की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। इस घटना में एक बच्चा गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसका जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp