Bhilai Crime News

Bhilai Crime News: नाबालिग के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार, दुष्कर्म कर झाड़ियों में फेंक फरार हुआ शख्स…

Bhilai Crime News: नाबालिग के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार, दुष्कर्म कर झाड़ियों में फेंक फरार हुआ शख्स...

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2024 / 08:36 PM IST, Published Date : February 11, 2024/5:48 pm IST

Bhilai Crime News: दुर्ग। दुर्ग जिले के भिलाई शहर से एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने छठवीं की छात्रा के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कक्षा छठवीं में पढ़ने वाली 12 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। कल रात नाबालिग जैसे-तैसे अपने घर पहुंची, जहां ओवर ब्लीडिंग देखकर घरवालों के होश उड़ गए। बच्ची ने जब पूरी बात अपने परिवार वालों को बताई। इसके बाद परिजन सुपेला थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।

Read more: Sovereign Gold Bond Scheme 2024: सस्ता सोना खरीदने के लिए हो जाएं तैयार, सरकार कल से शुरू कर रही ये शानदार स्कीम, जानें फायदा… 

हालांकि घटनास्थल मोहन नगर थाना होने की वजह से केस को वहां भेज दिया गया लेकिन छात्र को मेडिकल के लिए सुपेला अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को पाक्सो एक्ट और रेप के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी हमाल का काम करता है और वह चिखली का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार आरोपी कल शाम को बाइक से भिलाई पहुंचा था। यहां वो 6वीं की छात्रा से मिला और उसे घुमाने के बहाने उसे जेवरा सिरसा के वीरान इलाके में ले गया और फिर रेप किया जिसके बाद नाबालिग को ज्यादा ब्लीडिंग होने लगी। इससे वह डर गया और लड़की को नेहरू नगर में छोड़कर भाग गया।

Read more: गैंगरेप के आरोप में घिरे नगर परिषद सभापति-आयुक्त, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल… 

Bhilai Crime News: पुलिस ने जब पूछताछ की तो छात्रा ने बताया आरोपी ने उसे होटल ले ओयो होटल में रूम के लिए फोन किया था लेकिन रूम नहीं दिया गया। जिसके बाद वह जेवरा सिरसा की ओर वीरान इलाके में ले गया। इधर पुलिस ने छात्रा की शिनाख्त पर ओयो होटल से आरोपी का नंबर लेकर उसे ढूंढ निकाला।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp