दबंगई! नाबालिग लड़की को घर से अगवा कर दो युवकों ने किया बलात्कार, 24 घंटे तक बंधक बनाकर रखा | Two youths arrested for kidnapping and raping minor girl from home

दबंगई! नाबालिग लड़की को घर से अगवा कर दो युवकों ने किया बलात्कार, 24 घंटे तक बंधक बनाकर रखा

नाबालिग लड़की को घर से अगवा कर बलात्कार करने के आरोपी दो युवक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 13, 2021/9:35 pm IST

बागपत (उत्तर प्रदेश), 13 अक्टूबर (भाषा) बागपत जिले के बड़ौत क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को उसके घर से अगवा कर बलात्कार करने के आरोप में बुधवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।

read more: कांग्रेस नेता और उसकी पत्नी की हत्या का मामला, नाबालिग आरोपियों का DNA टेस्ट कराएगी पुलिस

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बुधवार को बताया कि आरोप है कि बड़ौत थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की को मुरसलीन और ताज मुहम्मद नामक युवकों ने मंगलवार को कथित रूप से उसके घर से अगवा कर लिया और जंगल में ले जाकर उससे बलात्कार किया।

read more: स्टेरॉइड्स नहीं इंडस्ट्रियल ऑक्सीजन के इस्तेमाल से कम इम्यूनिटी वाले मरीजों को हुआ ब्लैक फंगस, यहां के डॉक्टर ने किया दावा

उन्होंने बताया कि आरोप है कि दबंगों ने शिकायत करने गए पीड़िता के परिजनों को 24 घंटे तक बंधक बनाकर रखा और मुकदमा दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी। जादौन ने बताया कि लड़की ने आज बड़ौत कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

 
Flowers