Two youths arrested with intoxicating tablets worth Rs 75 lakh

75 लाख रुपए की नशीली टेबलेट के साथ दो युवक गिरफ्तार, इन जिलों में की जाती थी तस्करी

Banned Tablets Seized : STF और स्थानीय पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर 75 लाख रुपए की प्रतिबंधित 344000 नशीली गोलियां बरामद की हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2024 / 08:07 PM IST, Published Date : January 14, 2024/8:05 pm IST

सहारनपुर : Banned Tablets Seized : उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (STF) और स्थानीय पुलिस ने एक साझा अभियान के तहत दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब 75 लाख रुपए की प्रतिबंधित 344000 नशीली गोलियां बरामद की हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : कन्हैया कुमार ने शेयर किया वीडियो, पूछा ‘राम किसके घर आएंगे..?, जमकर हो रहा वायरल 

75 लाख रुपए है दवाई की कीमत

Banned Tablets Seized :  पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि एसटीएफ और कोतवाली पुलिस ने शनिवार की रात दो अभियुक्तों– शाहबाज (हरिद्वार-उत्तराखंड) और एहतेशाम (देहात कोतवाली-सहारनपुर) को यहां जुबली पार्क से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद कीं।

उन्होंने बताया कि बरामद नशीली गोलियों की कीमत 75 लाख रुपए आंकी गयी है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट, औषधि एवं प्रसाधन अधिनियम 1940 में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

यह भी पढ़ें : करणी सेना महानगर अध्यक्ष गोकशी करते गिरफ्तार, मोबाइल में मिले अहम सबूत 

इन जिलों में की जाती है दवाइयों की आपूर्ति

Banned Tablets Seized :  मांगलिक के अनुसार एहतेशाम मेडिकल स्टोर चलाता है तथा पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे नशीली दवाइयां खरीदकर लाते है और इन इन नशीली दवाओं की सहारनपुर के अलावा पंजाब और आसपास के जिलों एवं राज्यों में आपूर्ति करते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp