Two youths commit suicide by hanging in a liquor shop

शराब दुकान में इस हालत में मिले दो युवक, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

शराब दुकान में इस हालत में मिले दो युवक, देखकर पुलिस भी रह गई दंग! Two youths commit suicide by hanging in a liquor shop

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 31, 2022/1:43 pm IST

मुजफ्फरनगर: Two youths commit suicide मुजफ्फरनगर जिले में सोमवार को दो अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों ने फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। भोपा थाना क्षेत्र के कसमपुर गांव में शराब की दुकान में सेल्समैन के तौर पर कार्यरत एक युवक ने सोमवार सुबह दुकान में ही फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

Read More: डेंगू ने ले ली कांग्रेस नेता मोहम्मद ज़हर की जान, प्राइवेट अस्पताल में ली अंतिम सांस

Two youths commit suicide भोपा थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह के अनुसार, शराब की दुकान में आत्महत्या करने वाले सेल्समैन के शव की पहचान संदीप (35) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्‍होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस ने बताया कि इस बीच, खतौली कस्बे में कैली गांव निवासी तरुण कुमार (30) नाम के एक युवक ने पेड़ पर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

Read More: IAS  transfer list :​प्रदेश में कई IAS अधिकारियों का प्रमोशन और तबादला, यहां देखें किसे मिली नई जिम्मेदारी 

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) राकेश सिंह ने बताया कि तरुण कुमार का शव पेड़ से फंदे से लटका मिला। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। सिंह ने बताया कि युवक अपने गांव कैली से साइकिल पर आया था। उसके शव के पास ही उसकी साइकिल भी पड़ी थी। उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक