Uncle had sex with niece in hotel

Crime News : भतीजी को कॉलेज छोड़ने के बहाने होटल ने गए चाचा, दोस्तों के साथ मिलकर किया ये घिनौना काम, ऐसे हुआ खुलासा

Uncle had sex with niece in hotel: छात्रा के चाचा सहित दो अन्य युवकों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2023 / 08:48 PM IST, Published Date : September 29, 2023/8:48 pm IST

Uncle had sex with niece in hotel : बिजनौर। यूपी के बिजनौर से एक दुष्कर्म वाला मामला सामने आया है। जहां कॉलेज एक छात्रा को अलग-अलग स्थान पर ले जाकर उसके चाचा सहित दो अन्य लोगो ने गैंगरेप किया। घर पहुंची छात्रा ने जब घटना की जानकारी तो हड़कंप मच गया। पुलिस से शिकायत के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

read more ; Fukrey 3 vs The Vaccine War Collection: ‘ फुकरे-3’ के सामने नहीं टिकी ‘द वैक्सीन वॉर’, जानें पहले दिन की कमाई का आंकड़ा 

Uncle had sex with niece in hotel : पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर छात्रा के चाचा सहित दो अन्य युवकों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग छात्रा एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है। 26 सितंबर को उसके चाचा अमरजीत उसे बाइक से कॉलेज छोड़ने गया था। लेकिन अगले दिन 27 तारीख को वो छात्रा को लेकर एक होटल चला गया। जहां पर अमरजीत और उसके दोस्त मोहित त्यागी ने उसके साथ गैंगरेप किया।

फिर इसके बाद अमरजीत छात्रा को लेकर रेलवे स्टेशन पहुंचा। यहां पर उसके दूसरे दोस्त सुमित वर्मा ने छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर गांव जाने के लिए ई रिक्शा में बैठा दिया। लेकिन रास्ते में उतारकर उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp