Young man died in a road accident

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी तेज रफ्तार कार, युवक की हुई मौत, तीन की हालत गंभीर

Young man died in a road accident : एक कार राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार मोटरसाइकिल को बचाने के प्रयास में सड़क किनारे खाई में गिर गई

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2023 / 04:12 PM IST, Published Date : May 20, 2023/4:10 pm IST

अमेठी : Young man died in a road accident : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक कार राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार मोटरसाइकिल को बचाने के प्रयास में सड़क किनारे खाई में गिर गई, जिससे उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह पिटी IB71, जानिए विद्युत की फिल्म ने 8 दिन में कितने करोड़ बटोरे… 

Young man died in a road accident :  जगदीशपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि मोहम्मद अकील (22) और तीन अन्य लोगों को ले जा रही कार विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल को बचाने के प्रयास में सड़क किनारे मौजूद पेड़ से टकराकर खाई में गिर गई।

यह भी पढ़ें : PM मोदी के पास खुद चलकर आए बाइडेन और लगाया गले, G-7 Summit में नजर आए भारत-US के खास रिश्ते, बढ़ी चीन की चिंता 

Young man died in a road accident :  कुमार ने कहा कि हादसे में मोहम्मद अकील की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें