Patni Ne ki Pati Ki Hatya

Crime News : घर पर सो रहे पति की बेरहमी से हत्या कर बगल में सो गई पत्नी, फिर प्रेमी को बुलाकर किया ये काम, जानें पूरा मामला

Patni Ne ki Pati Ki Hatya : पति बेचालाल घर में सो रहा था तब संजय ने फरसा से बेचालाल के गले में कई वार कर उसकी हत्या कर दीं।

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2024 / 03:09 PM IST, Published Date : June 3, 2024/3:09 pm IST

Patni Ne ki Pati Ki Hatya : उन्नाव। उत्तरप्रदेश के उन्नाव से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर घर पर सो रहे पति की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद बगल में लेटी बेटी के साथ सो गई। इस घटना के बाद आसपास हड़कंप मच गया है। पुलिस ने जांच की तो महिला की काली करतूत सामने आई। जिसके बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

read more : Lok Sabha Election 2024: ‘राहुल हास्य के पात्र हैं, जनता उन्हें सीरियस नहीं लेती’, कांग्रेस नेता के बयान पर BJP विधायक का पलटवार 

Patni Ne ki Pati Ki Hatya : बता दें कि ये पूरा मामला उत्तरप्रदेश के जिला उन्नाव के एक गांव का है। जहां शनिवार को एक व्यक्ति की हत्या की सूचना मिली। पुलिस को बताया गया कि घर में सो रहे युवक बेचालाल की गला काट कर हत्या कर दी गई है। हत्या की सूचना उसके पिता ने पुलिस को दी थी। इसके बाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा करने के लिए सर्विलांस सेल से सुराग लगाया तो बेचालाल की हत्या में रायबरेली निवासी संजय का नाम सामने आया।

पत्नी का अफेयर

संजय का मृतक बेचालाल की पत्नी रेखा से 3 साल से प्रेम संबंध चल रहा था। संजय चोरी छिपे रेखा से मिलने आया करता था। वह रेखा से शादी करना चाहता था। इसके लिए उसके पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। बीते शुक्रवार जब रेखा का पति बेचालाल घर में सो रहा था तब संजय ने फरसा से बेचालाल के गले में कई वार कर उसकी हत्या कर दीं। घटना के बाद प्रेमी संजय घर से निकल गया और पत्नी रेखा बगल के बिस्तर पर बेटी के साथ सो गयी।

शव मिलने से सनसनी

सुबह बेचालाल का शव उसके बिस्तर पर पड़ा मिला तो इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस हत्या में शामिल मृतक की पत्नी रेखा और प्रेमी संजय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बेचालाल की हत्या में इस्तेमाल हुआ फरसा भी बरामद कर लिया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers