UP News: यूपी में शिक्षक बना हैवान,छात्रा को बाथरूम

UP News: यूपी में शिक्षक बना हैवान, छात्रा को बाथरूम में बंद कर किया ये गंदा काम, चीख सुन पहुंचे लोगों के उड़े होश

Edited By :   Modified Date:  October 1, 2023 / 02:45 PM IST, Published Date : October 1, 2023/2:44 pm IST

Gorakhpur News: बढ़हलगंज। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां स्कूली मास्टर हैवान बन गया बांसगांव क्षेत्र में कक्षा दस में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ेंः Swachh Bharat Mission: स्वच्छता अभियान के तहत पीएम मोदी ने किया श्रमदान ,रेसलर अंकित बैयनपुरिया के साथ स्वच्छ और स्वस्थ भारत का संदेश दिया 

जानकारी के मुताबिक, बांसगांव के हरनही क्षेत्र की रहने वाली दसवीं की छात्रा कोचिंग सेंटर गयी थी। पढ़ाई के दौरान वह वाशरुम गई। उसे नहीं पता था कि एक दरिंद की गलत नजर उस पर है। छात्रा को पढ़ाने शिक्षक ने छात्रा का पीछा किया और वाशरुम पहुंच गया। वह अंदर घुस गया और छात्रा से जबरन दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।

यह भी पढ़ेंः JNU Slogans: एक बार फिर विवादों में JNU, दिवारों पर लिखे गए भगवा जलाने के नारे, पीएम मोदी के लिए भी लिखी गई ये बात, यहां जाने

इसी बीच छात्रा ने शोर मचाना शुरु कर दिया। शोर सुन वहां पहुंचे संचालक व अन्य लोगों के होश उड़ गए। बाथरुम का दरवाज तोड़ छात्रा के पास पहुंचे। लोगों ने शिक्षक पर थप्पड़ों की बरसात कर दी इस घटना के बाद से छात्रा बेहद डरी हुई है। पिटाई के बाद छात्र ने अपने घर गया। वहां से आठ दस की संख्या में लोग कोंचिग सेंटर पहुंचे और संचालक की पिटाई की। जान मारने की धमकी देते हुए वे वापस लौट गए।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp