UP Unnao BJP MLA's car attacked : MLA Shrikant Katiyar

BJP विधायक की गाड़ी पर फेंकी गई ईंट, हमलावर हुआ फरार, कार का हुआ ऐसा हाल…पुलिस जांच में जुटी

UP Unnao BJP MLA's car attacked :हाईवे बाईपास पर खड़े युवक ने दोनों हाथों में पत्थर लेकर विधायक की कार पर पथराव कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2022 / 02:03 PM IST, Published Date : November 30, 2022/2:03 pm IST

UP Unnao BJP MLA’s car attacked : उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक श्रीकांत कटियार के वाहन पर दही थाना इलाके में एक युवक ने कथित तौर पर ईंट से हमला कर दिया जिससे उनकी कार का शीशा टूट गया। हालांकि किसी को कोई चोट नहीं आयी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

read more : प्रदेश में हजारों पदों पर होगी शिक्षकों की भर्ती, नोटिफिकेशन जारी, देखें आवेदन करने की प्रक्रिया और अंतिम तारीख 

UP Unnao BJP MLA’s car attacked : उन्नाव के विधानसभा क्षेत्र के बांगरमऊ विधायक श्रीकांत कटियार सोमवार देर शाम पडरी खुर्द गांव में एक तिलक समारोह में शामिल होने गए थे। देर शाम तिलक समारोह से घर लौटते वक्त दही थाना क्षेत्र में हाईवे बाईपास पर खड़े युवक ने दोनों हाथों में पत्थर लेकर विधायक की कार पर पथराव करना शुरू कर दिया। इससे चालक के सामने का शीशा टूट गया।

read more : महंगाई की मार से मिलेगी राहत! पेट्रोल-डीजल 14 रुपए होगा सस्ता, इस महीने के बाद घटेंगे दाम 

UP Unnao BJP MLA’s car attacked : उन्होंने बताया कि हालांकि इस हमले से कार में सवार किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई। पुलिस ने कहा कि युवक मानसिक रूप से ठीक नहीं लग रहा है। घटना की सूचना विधायक श्रीकांत कटियार ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) नगर आशुतोष कुमार ने जांच के बाद हमलावर युवक को हिरासत में ले लिया। सीओ ने बताया कि विधायक ने अभी तक कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी है। विधायक ने कहा कि आरोपी युवक अर्धविक्षिप्त लग रहा था।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers