उत्तर प्रदेश : युवती की हत्या का पर्दाफाश, पुलिस की राइफल छीन भागने वाले आरोपी को गोली लगी |

उत्तर प्रदेश : युवती की हत्या का पर्दाफाश, पुलिस की राइफल छीन भागने वाले आरोपी को गोली लगी

उत्तर प्रदेश : युवती की हत्या का पर्दाफाश, पुलिस की राइफल छीन भागने वाले आरोपी को गोली लगी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:52 PM IST, Published Date : December 4, 2022/9:52 pm IST

हरदोई (उप्र), चार दिसंबर (भाषा) हरदोई जिले के मझिला थाना इलाके में लापता हुई एक युवती की हत्या के मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर शव बरामद किया।

इस बीच, एक आरोपी ने पुलिस की राइफल छीनकर गोलीबारी करते हुए भागने का प्रयास किया तो पुलिस की जवाबी गोलीबारी में वह घायल हो गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश द्विवेदी ने बताया कि मझिला थाना क्षेत्र के एक गांव की 20 वर्षीय अविवाहित युवती करीब पखवाड़े भर पहले घर से गायब हो गई थी। इस संबंध में परिजनों ने 22 नवंबर को पुलिस को सूचना दी थी जिसमें ट्रैक्टर ड्राइवर इरफान को युवती को गायब करने के संबंध में नामजद किया गया था।

द्विवेदी ने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने जब छानबीन की तो पता चला कि ट्रैक्टर ड्राइवर इरफान और उसके मालिक प्रदीप दोनों की इस वारदात में संलिप्तता है। पुलिस ने इसके बाद दोनों को शनिवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने युवती की हत्या कर शव को खेत में दफनाने की बात स्वीकार की।

द्विवेदी ने कहा कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के शव को जमीन के भीतर से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी बताया कि शनिवार की रात इरफान ने पुलिस की राइफल छीनकर भागने का प्रयास किया और पुलिस टीम पर गोली चला दी।

उन्होंने कहा कि जवाबी कार्रवाई में एक गोली आरोपी के पैर में लगी। पुलिस ने घायल इरफान को शाहाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएससी) में भर्ती कराया। एसपी ने बताया कि इन दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर कानून और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की जाएगी।

भाषा सं आनन्द आशीष

आशीष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers