Wife insisted on living together, husband strangled her to death

पत्नी ने की साथ रहने की जिद, पति ने गला दबाकर कर दी हत्या, लाश को यहां लगाया ठिकाने

पत्नी ने की साथ रहने की जिद, पति ने गला दबाकर कर दी हत्याः Wife insisted on living together, husband strangled her to death

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : June 2, 2022/8:15 pm IST

बिजनौर: Wife insisted on living together दिल्ली में साथ रहने की जिद करने पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का गला घोटकर उसका शव खेत में दफना दिया। पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी व्यक्ति, उसकी पहली पत्नी और भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि रिहाना परवीन ने थाना हीमपुर दीपा पर 31 मई को तहरीर दी कि उसकी छोटी बहन चायना (40) कहीं चली गयी है।

Read more :  मशहूर टीवी एक्टर की बिगड़ी तबीयत, आनन फानन में की गई सर्जरी, नाम सुनकर नहीं होगा यकीन… 

Wife insisted on living together पुलिस ने बुधवार को चायना के पति नसीम को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने अपराध कबूल करते हुए बताया कि उसने गांव के बाहर अपने गन्ने के खेत मे चायना का शव दफनाया है। पुलिस ने बताया कि चायना नसीम की दूसरी पत्नी थी और उसके साथ वह दिल्ली में रहता था लेकिन, गांव में रहने वाली पहली पत्नी रजिया परवीन की बेटी के इलाज के लिए गांव में आया था। चायना दिल्ली चलने के लिए अक्सर लड़ती थी।

Read more :  रायपुर में आयोजित कांग्रेस के चिंतन शिविर का समापन, सीएम भूपेश बोले- कांग्रेस के सिद्धांतों से लोगों को अवगत कराने निकालेंगे पदयात्रा 

उन्होंने बताया, नसीम ने बताया कि 26 मई की रात चायना दिल्ली चलने को लेकर बहुत झगड़ रही थी। गुस्से मे आकर नसीम ने चायना का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद अपराध छिपाने के लिए नसीम ने अपने भाई अतीक और पहली पत्नी रजिया परवीन की मदद से चायना का शव अपने खेत पर ले जाकर दफना दिया।