शाहजहांपुर में महिला की बुरी तरह पिटाई, पड़ोसियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज |

शाहजहांपुर में महिला की बुरी तरह पिटाई, पड़ोसियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

शाहजहांपुर में महिला की बुरी तरह पिटाई, पड़ोसियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

:   Modified Date:  December 17, 2023 / 02:36 PM IST, Published Date : December 17, 2023/2:36 pm IST

शाहजहांपुर (उप्र) 17 दिसंबर (भाषा) शाहजहांपुर जिले के रामचंद्र मिशन थाना इलाके में लघुशंका करने को लेकर हुए विवाद में पड़ोसियों ने एक महिला की बुरी तरह पिटायी कर दी, जिससे उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि मामले में एक महिला समेत तीन आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।

शाहजहांपुर शहर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) बीएस वीर कुमार ने रविवार को दर्ज प्राथमिकी के हवाले से ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि थाना रामचंद्र मिशन के रुद्रपुर गांव में रहने वाली 35 वर्षीय महिला अपने घर के पास शुक्रवार को नाली पर लघुशंका कर रही थी तभी सामने वाले घर में रह रही एक महिला ने नाली पर लघुशंका करने को लेकर गाली गलौज की।

उन्होंने बताया कि इसके बाद उसने और उसके पति ने नाली पर लघु शंका कर रही महिला पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। उसे बेहोशी की अवस्था में राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

कुमार ने बताया कि पुलिस ने शनिवार रात को गांव के ही आरोपी गुरुदेव, राजीव तथा गुरुदेव की पत्नी के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (जानबूझकर स्‍वेच्‍छा से चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), 506 (आपराधिक धमकी देना), 452 (घर में घुसकर हमला करना) और 308 (गैर इरादतन हत्‍या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

भाषा सं आनन्द गोला

गोला

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)