woman constable assault video in park

मॉर्निंग वॉक पर गए सिपाही के साथ ऐसा काम कर रही थी पत्नी, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

मॉर्निंग वॉक पर गए सिपाही के साथ ऐसा काम कर रही थी पत्नी, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल! woman constable assault video in park

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 01:53 PM IST, Published Date : December 16, 2022/1:53 pm IST

नईदिल्ली। woman constable assault video सुबह सुबह मॉर्निंग वॉक के समय कई तरह के घटनाएं देखने को मिलते रहती है। कुछ ऐसी घटना सामने आ जाते है जिसे देखने के बाद हैरान हो जाते है। ऐसा ही एक मामला कानपुर से सामने आया है। जहां सुबह मॉर्निंग वॉक पर आए दो लोगों का ऐसा नजारा देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, पार्क पर महिला ने एक सिपाही की पिटाई कर दी। ​जिसके बाद महिला ने सबके सामने ही सिपाही की कपड़े भी फाड़ दिए। इसी दौरान महिला ने सिपाही को गालियां बकते हुए कह रही है कि मै इसकी पत्नी हूं और ये दूसरी और को भी रखा है।

Read More : मेटा ने Instagram और Facebook के करीब 940 खातों को पर लगाया बैन, कहीं आपका अकाउंट भी खतरे में तो नहीं, जल्दी ऐसे करें चेक 

woman constable assault video महिला के इस बात से सिपाही अपना सफाई देते हुए कहा कि ये मेरी पत्नी नहीं है। ये मुझे मार रही है। एक एक कर पार्क पर लोगों का भीड़ इकट्ठा हो गया। वहीं मौजूद लोगों ने वीडियो भी बनाए। जिसके बाद किसी ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने दोनों को पकड़कर थाने ले गई। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: अगले महीने से 30 हजार रुपए तक महंगी हो जाएगी ये शानदार कारें, अभी मिल रहा बड़ा डिस्काउंट

आपको बता दें कि महिला का आरोप है कि सिपाही का किसी और महिलाओं के साथ संबंध है। खैर पार्क में मारपीट के दौरान महिला एक-एक करके सिपाही के कपड़े फाड़ती रही और उसे थप्पड़ मारती रही। सिपाही उसका हाथ पकड़कर बचाव करता रहा लेकिन सिपाही जिस तरह से चुपचाप थप्पड़ खा रहा था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें