Woman Killed Husband And Son For Facebook Lover

मासूम बेटे और पति की लाश के सामने प्रेमी के साथ महिला ने बनाए संबंध, हैवानियत की कहानी सुन दहल उठेगा दिल

पति और मासूम बेटे की हत्या के बाद भी इस हैवान महिला ने अजय यादव के साथ उस रात शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद इन दोनों ने घर का सारा सामान बिखेर दिया। ये दिखाने के लिए कि घर में चोरी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 09:54 AM IST, Published Date : February 9, 2023/9:54 am IST

Woman Killed Husband And Son For Facebook Lover

गोरखपुर। मध्यरात्रि में बेडरूम में महिला का प्रेमी पहले उसके पति का कत्ल करता है, इस दौरान महिला का चार साल का मासूम बेटा शोर शराबे से जाग जाता है। पिता का कत्ल होते देख वो सहम जाता है। डरा सहमा बच्चा मां के सीने से चिपक जाता है, लेकिन ये मां सीने से चिपके अपने बेटे की गर्दन को दबाती है। बच्चा दर्द से चीख उठता है, लेकिन इस मां को बेदर्द मां को दर्द नहीं होता। और जब तक बच्चे की सांसे थम नहीं जाती तब तक गला दबाए रखती है। बेटा और पति के मौत के बाद अपने बॉयफ्रेंड के साथ पति और बेटे की लाश के सामने बपने प्रेमी से शारीरिक संबंध बनाती है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के एक हाइप्रोफाइल परिवार की यह लव, सेक्स और क्राइम की खौफनाक कहानी है, जिसने हैवानियत की सारी हदों को पार ​कर दिया। अर्चना नाम की इस महिला की शादी साल 2009 में गोरखपुर के चाइल्ड सपेशलिस्ट ओम प्रकाश से हुई थी। ओम प्रकाश की अर्चना से दूसरी शादी थी। ओम के घर में दुल्हन बनकर आई लखनऊ की रहने वाली अर्चना यादव के पिता तत्कालीन सीएम अखिलेश यादव की सुरक्षा टीम का हिस्सा थे और लखनऊ में बड़े परिवारों में शुमार थे।

बच्चा होने के बाद दोनों के बीच झगड़े शुरू

शादी के बाद अर्चना कुछ समय तो अपने ससुरालवालों के साथ रही, लेकिन बाद में उसने ओम प्रकाश से अलग होने की जिद करने लगी। ना चाहते हुए भी पत्नी की जिद के सामने डाक्टर ओम प्रकाश ने परिवार से अलग रहना शुरू किया। दोनों उसी घर की ऊपरी मंजिल में अलग रहने लगे। ओम और अर्चना का एक बेटा हुआ। वैसे तो सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अर्चना और ओम के बीच अक्सर झगड़े होने लगे। अर्चना अक्सर अपने फोन में बिजी रहती। वो न तो बच्चे पर ध्यान देती और न ही घर का काम करती। डाक्टर ओम ने कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वो ना मानी।

फेसबुक में अर्चना ने की अजय से दोस्ती

दरअसल, अर्चना की फेसबुक के जरिए फिरोजाबाद के अजय यादव से दोस्ती हो चुकी थी और वो उसी से घंटों फोन पर बात करती थी। अजय यादव फिरोजाबाद में एक प्राइवेट स्कूल में टीचर था। दोनों की दोस्ती प्यार में बदलने लगी। जैसे-जैसे वो अजय के करीब आ रही थी, उसकी अपने पति से दूरियां बढ़ती जा रही थी। अजय यादव से अर्चना का मिलना जुलना काफी बढ़ चुका था। वो मायके जाने के बहाने लखनऊ जाकर अपने प्रेमी से मिलती। उसके साथ सेक्स करती और फिर गोरखपुर वापस आ जाती।

20 जनवरी 2016 को हुई घटना

इस दिन ओम प्रकाश के पड़ोसियों के घर एक फंक्शन था। वो अपने बेटे के साथ उस फंक्शन में गया, लेकिन अर्चना ने जाने से इनकार कर दिया। उस रात उसने अपने बॉयफ्रेंड को घर बुलाया। वो वही कमरे में छुप गया। रात में ओम अपने बेटे के साथ पार्टी से लौटे और आकर अपने बेड पर सो गए।

आधी रात में अर्चना अपने बॉयफ्रेंड के साथ ओम के कमरे में आई। अजय के हाथ में हथोड़ा था उसने हथोड़े से ओमप्रकाश के सिर पर वार किया। करीब तीन चार वार के बाद ओम प्रकाश की मौत हो गई। इस दौरान अर्चना का 4 साल का बेटा भी जाग गया। छोटा सा मासूम बच्चा सबकुछ देखकर घबरा गया। अर्चना ने अपने बॉयफ्रेंड से कहा कि बेटे को भी मार डालो, लेकिन अजय ने बच्चे को मारने से इनकार कर दिया। ‘कोई बात नहीं इसकी हत्या मैं कर देती हूं’..कहकर अर्चना ने अपने सीने से लगे बेटे का गला दबा दिया।

हत्या के बाद बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स

पति और मासूम बेटे की हत्या के बाद भी इस हैवान महिला ने अजय यादव के साथ उस रात शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद इन दोनों ने घर का सारा सामान बिखेर दिया। ये दिखाने के लिए कि घर में चोरी हुई है। उसके बाद प्लान के मुताबिक अजय, अर्चना को बाहर से दरवाजा बंद करके फरार हो गया। अगले दिन सुबह जब परिवार के दूसरे लोग आए तो घर का हाल देखकर दंग रह गए।

फेसबुक ने ही दिया हत्या का सुराग

ओम प्रकाश के एक भाई भी यूपी पुलिस में थे जबकि अर्चना के पिता तो अखिलेश यादव की सुरक्षा में ही तैनात थे। पुलिस तुरंत इस केस की जांच में जुट गई। अर्चना के फोन नंबर और फेसबुक अकाउंट से ही केस के सुराग मिले। पुलिस ने अजय यादव को गिरफ्तार किया और फिर उसने उगल दिया सारा सच। अर्चना को इस घिनौने काम के लिए उम्र कैद की सजा दी गई।

read more: Guruvar Upay: गुरुवार को कर लें ये 5 उपाय, बृहस्पति देव कर देगें मालामाल, “ॐ नमो भगवते वासुदेवाय” मंत्र का करें जाप

read more: Celebrity Cricket League 2023 : रायपुर आएंगे फिल्मी सितारे। CCL में 150 से ज्यादा फिल्मी सितारे लेंगे भाग

read more:  यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. आज रेलवे ने इन महत्वपूर्ण ट्रेनों को किया रद्द, घर से निकलने से पहले चेक कर लें ये लिस्ट

 
Flowers