Woman Obscene Photo viral

शादी से पहले सोशल मीडिया पर सामने आई होने वाली पत्नी की ऐसी तस्वीर, देखकर युवक के उड़े होश

शादी से पहले सोशल मीडिया पर सामने आई होने वाली पत्नी की ऐसी तस्वीर, देखकर युवक के उड़े होश! Woman Obscene Photo viral

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2023 / 09:55 AM IST, Published Date : December 25, 2023/9:55 am IST

भदोही: Woman Obscene Photo viral उत्तर प्रदेश के भदोही से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ​व्यक्ति ने अपनी होने वाली पत्नी के साथ ऐस हो गया कि पुलिस भी हैरान हो गई। दरअसल, किसी ने युवक की होने वाली पत्नी की इस्टाग्राम आईडी हैक किया। जिसके बाद उसकी तस्वीर को एडिट करके अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर दिया। घटना के बाद युवक ने इसकी शिकायत पुलिस को दी अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More: Today MP New Cabinet Live Update 2023: एमपी के डॉ मोहन कैबिनेट का आज विस्तार.. राजभवन में 3:00 बजे शपथ लेंगे प्रदेश के नए मंत्री

Woman Obscene Photo viral दरअसल, पुलिस चौकी के पास रहने वाले एक 28 साल के युवक ने अपनी शिकायत में बताया कि जिस महिला से उनकी शादी होने वाली है। उसके इंस्टाग्राम को किसी ने हैक कर लिया। इतना ही नहीं उनकी फोटो और वीडियो को एडिट करके अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। जिसमें कहा गया है कि एक खास अकाउंट पर 500 रुपये भेजकर वीडियो देख सकते हैं.

Read More: प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना मरीजों की संख्या, आज फिर एक संक्रमित की पुष्टि 

SHO ने बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि फोटो को जानबूझकर एडिट कर उसकी होने वाली पत्नी को बदनाम करने और उसे परेशान करने के लिए किया गया है। उन्होंने बताया कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp