Woman's body found in pieces in Banda

Crime News : दरिंदगी की हदें पार…! टुकड़ों में मिला महिला का शव, नजारा देख पुलिसकर्मियों के तक उड़े होश

Woman's body found in pieces in Banda: उत्तर प्रदेश के बाँदा जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2023 / 11:04 PM IST, Published Date : September 28, 2023/11:04 pm IST

Woman’s body found in pieces in Banda : बांदा। उत्तर प्रदेश के बाँदा जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां खेतों के झाड़ियों में एक महिला का सर कटा अर्धनग्न शव मिला है। वहीं कुछ दूरी पर सर भी मिला है इतना ही नहीं महिला के बाएं हाथ का एक अंगूठा और उंगली भी गायब है। इस घटना की सूचना जैसे ही इलाके में फैली तो सनसनी का माहौल छा गया। वहीं गांव के चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया वही खोजबीन करने पर थोड़ी दूरी पर ही महिला का सर भी मिला। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है प्रथम दृष्टया महिला से बलात्कार कर हत्या करने सहित अन्य धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

read more: Accident News : विसर्जन के दौरान हुआ बड़ा हादसा..! नदी में डूबे एक ही परिवार के 4 लोग, घर में पसरा मातम 

Woman’s body found in pieces in Banda : बता दें​ कि ये दिल दहला देने वाला पूरा मामला मटौन्ध थाना क्षेत्र अंतर्गत मध्य प्रदेश बॉर्डर में चमरहा गांव का है। जहां के चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी की यहां एक सर कटा शव पड़ा हुआ है आनन फानन में पुलिस फोर्स डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। जहां एक अज्ञात लगभग 35 वर्षीय महिला का अर्धनग्न सर कटा शव मिला वहीं आसपास छानबीन करने पर थोड़ी ही दूरी पर महिला का सर भी मिल गया।

 

इतना ही नहीं महिला के बाएं हाथ का एक अंगूठा और एक उंगली भी कटी हुई है जिसे देख आशंका यह लगाई जा रही है कि हत्यारे ने बलात्कार कर इस घटना को अंजाम दिया है वहीं पुलिस का यह भी कहना है कि छानबीन के बाद यह प्रतीत होता है कि महिला की हत्या कहीं और की गई है और शव यहां लाकर फेंका गया है। फिलहाल पुलिस ने बलात्कार और हत्या करने जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है!

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक