Delhi Metro Viral Video

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो हुआ वायरल, दो महिलाओं के बीच चले लात, घूंसे और थप्पड़

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिलाएं आपस

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2024 / 11:36 AM IST, Published Date : March 2, 2024/11:36 am IST

नई दिल्ली : Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो में कभी लोगों को लड़ते, तो कभी कपल को रोमांस करते हुए देखा जाता है। मेट्रो में लोगों को अश्लील हरकते करते हुए भी देखा जाता है। इसी बीच दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिलाएं आपस में गाली-गोलौज और मारपीट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : Dhanbad Medical College Fire: मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Delhi Metro Viral Video: मेट्रो में महिलाओं के बीच हो रहे झगड़े को लोग शांति से देखते हैं और कोई भी बीच-बचाव नहीं करता। कई लोगों ने महिलाओं की लड़ाई का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, सीट को लेकर दो महिलाओं के बीच बहस हो रही है। बहस इतनी बढ़ जाती है कि हाथापाई तक मामला पहुंच जाता है।

वीडियो में मेट्रो के गेट के पास एक महिला खड़ी है और सीट पर बैठी दूसरी महिला से कहती जिसको तुझे बुलाना है उसे बुला, इतना कहने के बाद वह उस महिला को धक्का दे देती है। इसके बाद दूसरी महिला गेट पर खड़ी महिला को मारने लगती है और उसके कंधे पर थप्पड़ मारती है। फिर जवाब में पहली महिला भी दूसरी को थप्पड़ जड़ देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Unfilter Delhi (@unfilterdelhi)

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Elections 2024: गौतम गंभीर ने राजनीति को कहा अलविदा…युवराज सिंह गुरदासपुर सीट से लड़ेंगे चुनाव? दिग्गज क्रिकेटरों ने ट्वीट कर दी बड़ी जानकारी

दोनों महिलाओं ने एक दूसरे को पीटा

Delhi Metro Viral Video: इस दौरान वह कही रही है कि मेरे ऊपर हाथ उठाती है, तू अब जेल में जाएगी। यह कहकर पहली ने दूसरी महिला को फिर से थप्पड़ जड़ देती। फिर दूसरी महिला ने पहली को टांग अड़ाकर गिराने की कोशिश की। इतना फोड़ूंगी न तुझे…।

इसके बाद पहली ने दूसरी को मारने की कोशिश करती है और वह कहती है मैं एक सिंगर हूं। मुझे मारेगी, इतना फोड़ूंगी न तुझे। इसके बाद वह उसे गिरफ्तार करवाने की धमकी देती है। इस लड़ाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर unfilterdelhi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस पर लोग खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp