Azadi Ka Amrit Mahotsav: After Rahul Gandhi, Narendra Modi, now

Azadi Ka Amrit Mahotsav: राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी के बाद, अब अनुपम खेर का वीडियो ट्वीट हो रहा वायरल, यूजर लिख रहे एसे कमेंट

एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दोस्तों! ये नज़ारा कश्मीर में श्रीनगर के लाल चौक का है। आज का है!! देश बदल रहा नहीं, देश बदल गया है।जय हो!

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:18 AM IST, Published Date : August 6, 2022/1:20 pm IST

Anupam Kher Viral Video Tweet: आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान जोरों पर चल रहा है। देश की आजादी के 75 साल पूरे होने जा रहे हैं, जिसके चलते लोगों में काफी उत्साह भी दिखाई दे रहा है। अमृत महोत्सव के तहत जम्‍मू-कश्‍मीर की राजधानी श्रीनगर में स्‍थ‍ित लाल चौक पर तिरंगा रैली निकाली गई। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट किया है।

Read More:भारत में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, एक ही दिन में इतने लोगों की हो गई मौत, मिले 19000 से अधिक नए मरीज

ट्वीट कर दिखाई वीडियो

अभिनेता अनुपम खेर अपनी फिल्मों के साथ साथ सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसी क्रम में एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दोस्तों! ये नज़ारा कश्मीर में श्रीनगर के लाल चौक का है। आज का है!! देश बदल रहा नहीं, देश बदल गया है।जय हो!

 

 

Read More:लंपीपॉक्स : स्वदेशी वैक्सीन को मिली इमरजेंसी यूज की मंजूरी, पशु पालकों को मिलेगी राहत 

युजर ने कही ये बात

एक्टर के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। शिव नाम के यूजर ने लिखा कि बिना हेलमेट के सब बाइक चला रहे है सच में देश बदल रहा है और इसको प्रमोट भी कर रहे है। अजय नाम के यूजर ने लिखा कि आप जरा महंगाई पर भी बोल दिया करो। विभान नाम के यूजर ने लिखा कि बढती बेरोजगारी, नीचे गिरती हुई अर्थव्यवस्था। इसके तरफ ध्यान देना चाहिए।

Read More:दो बोगियों ने उगला लाखों का गांजा, देखकर रेल प्रशासन के उड़े होश, GRP जांच में जुटी