SI मैडम अपने भाई के साथ करने चली किडनैपिंग, CCTV कैमरे में हो गईं कैद, क्या इसलिए पहनी खाकी? | FIR registered against 4 people including SI Kiran Rajput

SI मैडम अपने भाई के साथ करने चली किडनैपिंग, CCTV कैमरे में हो गईं कैद, क्या इसलिए पहनी खाकी?

FIR registered against 4 people including SI Kiran Rajput: SI और उसके भाइयों समेत 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, होली पर युवकों के साथ किया था ये कांड

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2024 / 03:15 PM IST, Published Date : April 2, 2024/3:05 pm IST

SI Kiran Rajput FIR registered: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के न्यायधानी से एक विवादित मामले में SI किरण राजपूत और उसके भाइयों समेत 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि होली पर युवकों के साथ मारपीट और कार में घसीटने का मामला था, जिसके आरोप में एसआई समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया।

Read more: Old man Marry with Bhabhi: 80 साल के बुजुर्ग ने 34 साल भाभी से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर हुई थी आशिकी… 

दरअसल, यह घटना 25 मार्च होली के दिन की थी। इस दिन सड़क HJ खड़े वाहन को हटाने के नाम पर विवाद हुआ था। घटना का CCTV भी सामने आया था। दूसरे पक्ष के खिलाफ पुलिस ने पहले ही केस दर्ज कर लिया है। वहीं इस मामले में दूसरे पक्ष भी FIR की मांग की जा रही थी। बता दें कि इस मामले पर सकरी पुलिस ने कार्रवाई की।

जानें पूरा मामला

होली के दौरान सड़क पर खड़ी कार को हटाने के नाम पर हुए विवाद के दौरान दो पक्ष में मारपीट हो गई। मारपीट के बाद डाक्टर की शिकायत पर जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया गया। इधर दूसरे पक्ष की शिकायत को भी जांच में लिया गया। मामले की जांच के बाद पुलिस ने महिला एसआइ समेत चार के खिलाफ मारपीट, अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

सकरी के गोकुल नगर में रहने वाले विवेक चतुर्वेदी ने बंधक बनाकर मारपीट की शिकायत की है। पीड़ित ने बताया कि वह होली के दिन सड़क पर कार खड़ी कर दोस्तों के साथ होली खेल रहा था। इसी दौरान डा दुर्गेश सिंह वहां पर आए। उन्होंने सड़क से कार हटाने के लिए कहा। हाथ धोकर कार हटा देने की बात कहने पर वह मारपीट पर उतारू हो गया। इसके बाद वह लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए भाग निकला, बाद में अपनी बहन एसआइ किरण राजपूत, नीरज राजपूत और यदुनंदन सिंह राजपूत के साथ आया।

Read more: Charandas Mahant exposed Bhupesh Baghel: अब चरणदास महंत ने भूपेश बघेल को किया बेनकाब, मीडिया के सामने आकर कह दी खरी-खरी

SI Kiran Rajput FIR registered: उसने विवेक और उसके साथियों के साथ मारपीट की, साथ ही उसे अपने साथ बंधक बनाकर ले जाने लगे। उन्होंने मारपीट भी की। मारपीट से घायल ने घटना की शिकायत सकरी थाने में की। मारपीट से घायल विवेक की शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने सोमवार को एसआइ किरण सिंह राजपूत, नीरज राजपूत, दुर्गेश राजपूत, यदुनंदन सिंह राजपूत के खिलाफ धारा 506, 323, 341, 363, 34 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp