Girls Robotic Dance Viral Video

Viral Video: ये रोबोट है या इंसान, आप ही देखकर करें फैसला, लड़कियों के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

Girls Robotic Dance Viral Video इनके आगे तो रोबोट भी फेल है, लड़कियों का डांस सोशल मीडिया पर मचा रहा है बवाल, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

Edited By :   Modified Date:  November 27, 2023 / 03:32 PM IST, Published Date : November 27, 2023/3:30 pm IST

Girls Robotic Dance Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते है। जिसमें से कुछ अच्छे रहते है तो कुछ वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है। ये ऐसा वीडियो है जिसे आप बार-बार देख ने के लिए मजबूर कर देगा। इस वीडियो में लड़कियों का डांस देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा कि ये सचमुच में इंसान है या रोबोट?

लड़की है या फिर रोबोट

Girls Robotic Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर डांस के वैसे कई वीडियो वायरल होते हैं। कुछ लोग मेट्रो में तो कुछ लोग रेलवे स्टेशन पर डांस का वीडियो बनाते हैं और उसे पोस्ट करते हैं। ऐसे कई वीडियो आपने आज तक देखे होंगे, मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वैसा डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वीडियो में दो लड़कियां आपको दुल्हन की ड्रेस में नजर आ रही होंगी। उन्होंने मेकअप ऐसा किया है कि एक पल के लिए आप उन्हें रोबोट समझ लेंगे। लेकिन यह दोनों केवल दिखने में ही रोबोट जैसी नहीं है बल्कि डांस के मामले में भी रोबोट जैसी हैं। दोनों लड़कियां शाहरुख खान की फिल्म ‘परदेस’ के फेमस गाने ‘मेरी महबूबा’ पर डांस करते हुई नजर आ रही हैं। लड़कियों ने इतना शानदार डांस किया कि वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों ने तारीफ की लड़ी लगा दी

Girls Robotic Dance Viral Video: इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर poonamandpriyanka नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आप दोनों का डांस बहुत मस्त है, एकदम गुड़िया के जैसा। दूसरे यूजर ने लिखा- अद्भुत डांस है। एक और यूजर ने लिखा- आप दोनों बार्बी हैं। बता दें कि यह वीडियो काफी पुराना है जो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- Chandra Gochar 2023: चंद्र देव करने जा रहे 3 राशियों के जातकों का समय परिवर्तन, इस दिन मिथुन राशि में करेंगे गोचर, मिलेगा लाभ

ये भी पढ़ें- Gwalior News: अपने हाथों से टॉयलेट साफ करते नजर आए शिवराज के मंत्री, झाड़ू लगने का वीडियो वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Shah Twins (@poonamandpriyanka)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें