CG Ki Baat: योगी की हुंकार.. Bhupesh पर सीधा वार! हॉट हुई 'राजनांदगांव' की सियासी लड़ाई | CG Ki Baat

CG Ki Baat: योगी की हुंकार.. Bhupesh पर सीधा वार! हॉट हुई ‘राजनांदगांव’ की सियासी लड़ाई

CG Ki Baat: राजनांदगांव,महासमुंद और कांकेर लोकसभा में 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान है। इसमें राजनांदगांव लोकसभा सबसे हॉट सीट है।

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2024 / 12:00 AM IST, Published Date : April 21, 2024/11:59 pm IST

CG Ki Baat: रायपुर। राजनांदगांव,महासमुंद और कांकेर लोकसभा में 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान है। इसमें राजनांदगांव लोकसभा सबसे हॉट सीट है। जहां आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने चुनावी सभा को संबोधित किया…और जमकर वार-पलटवार किया… तो वहीं आज फिर पूर्व सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ एक लेटर बम फूटा है… तो राजनांदगांव का रण क्या कह रहा है… कौन किस पर भारी पड़ रहा है और इन आरोपों का, बयानों का.. मतदाताओं पर कितना असर पड़ेगा।

Read more: Women’s Reservation Bill: ओवैसी ने मुस्लिम महिलाओं के लिए की आरक्षण मांग की, कहा- उनके अधिकारों से वंचित नहीं कर सकते… 

छत्तीसगढ़ में इन दिनों लेटर बम खूब तबाही मचा रहा है… और ये लेटर बम नई मुसीबत बनकर आया है भूपेश बघेल के लिए… अभी तक कांग्रेस नेता ही भूपेश को लेटर के जरिए घेर रहे थे लेकिन अब बीजेपी ने उनकी पूर्व उप सचिव सौम्या चौरसिया से जुड़े सवाल पूछ कर भूपेश को चौतरफा घेर दिया है। बीजेपी के 2 महामंत्रियों ने भूपेश बघेल को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने सौम्या चौरसिया से जुड़े सवाल पूछ कर चुप्पी तोड़ने का आग्रह किया है।

भूपेश से सीधा सवाल किया है कि, क्या सौम्या चौरसिया आपके कहने पर वसूली की थी और दूसरा ये कि क्या आप इस भ्रष्टाचार में संलिप्त नहीं है?..ये तो रही लेटर की बात…इधर हॉट सीट बन चुकी राजनांदगांव में खैरागढ़ राजपरिवार के स्वर्गीय देवव्रत सिंह से जुड़ी पारिवारिक लड़ाई में भी भूपेश बघेल घिर चुके हैं। भूपेश बघेल पर देवव्रत सिंह के साथ बुरा सलूक करने का आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी विभा सिंह ने उनके खिलाप अलग ही मोर्चा खोल रखा है।

इधर भाजपा ने जमीनी मोर्चे पर भी भूपेश की तगड़ी घेराबंद कर रखी है। भाजपा नेता भूपेश के मुख्यमंत्री रहते किए गए कथित घोटालों को तो गिना ही रहे हैं, साथ ही वे उन्हें हिंदुत्व विरोधी भी ठहराने से पीछे नहीं हैं। रविवार को राजनांदगांव पहुंचे भाजपा के फायरब्रांड नेता उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी भूपेश पर करारा वार किया। भाजपा नेता भूपेश बघेल के करीबियों को भी अपने निशाने पर लेना नहीं चूक रहे। ये वो करीबी लोग हैं जिनकी करतूतें उनके इलाके में चर्चा का विषय रही है। इसी कड़ी में राजनांदगांव लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे ने भूपेश बघेल के करीब नवाज खान के कारनामों को गिनाया है।

Read more: Timber Market Fire: गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 10 से अधिक गाड़ियां मौके पर मौजूद… 

CG Ki Baat: इधर, राजनांदगांव में मुश्किल में घिरे भूपेश बघेल के पक्ष में माहौल बनाने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रविवार को चुनाव प्रचार के लिए पहुंची और उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा। कुल मिलाकर अब देखना है कि इस हॉट सीट राजनांदगांव में भूपेश बघेल अपनी साख बचाने में कामयाब हो पाते हैं क्योंकि भाजपा ने उन्हें पटखनी देकर उनके सियासी करियर को नुकसान पहुंचाने की पूरी तैयारी कर रखी है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp