CM Bhupesh Baghel Campaigns on Congress Candidate Favour

सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में किया धुआंधार प्रचार, मोदी-योगी सरकार पर साधा निशाना

सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में किया धुआंधार प्रचार! CM Bhupesh Baghel Campaigns on Congress Candidate Favour

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : March 3, 2022/11:22 pm IST

रायपुर: CM Bhupesh Baghel Campaigns  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में चार चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। बनारस में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का रोड शो भी हुआ। मुख्यमंत्री की सभा और प्रियंका गांधी के रोड शो में काफी संख्या में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।

Read More: अपने भाई से शादी करना चाहती है युवती! पति की मौत के बाद दोनों के बीच चल रहा था अफेयर

CM Bhupesh Baghel Campaigns  वहीं, मिर्जापुर के चुनार में आम सभा को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश ने कहा कि यहां 7 बार से एक ही परिवार का कब्जा रहा है। लेकिन यहां सड़कों की हालत, कॉलेज की हालत काफी खस्ता है। विकास के नाम पर भारतीय जनता पार्टी ने यहां के लोगों को ठगा है। यही वजह है कि यहां के लोग बीजेपी से नाराज हैं। इन्होंने महिलाओं के लिए 40 प्रतिशत आरक्षण की बात कही थी। हमने सीमा पटेल को प्रत्याशी बनाया है हम जो कहते हैं वो करते हैं।

Read More: मौसम में फिर होगा बदलाव, इन इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

इसके बाद उन्होंने वाराणसी कैंट विधान सभा में पीएन इंटर कॉलेज मैदान रामनगर में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी कैंट में बुरा हाल है । प्रधानमंत्री पिछले कुछ दिनों से बनारस और गोरखपुर में डेरा जमाए हुए हैं। उनको एहसास हो गया है उत्तर प्रदेश से बीजेपी का सफाया हो रहा है ।

Read More: कपिल शर्मा और उपासना सिंह के बीच चल रही अनबन? खुद एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा

 
Flowers