Sister Wants To marry with Own Brother after Husband's Death

अपने भाई से शादी करना चाहती है युवती! पति की मौत के बाद दोनों के बीच चल रहा था अफेयर

अपने भाई से शादी करना चाहती है युवती! पति की मौत के बाद दोनों के बीच चल रहा था अफेयर! Sister Wants To marry with Own Brother after Husband's Death

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : March 3, 2022/10:38 pm IST

बेतिया: Sister Wants To marry with Own Brother 21वीं सदी में हम लगातार बदलाव देख रहे हैं। लोग 21वीं सदी में आधुनिकता के साथ ही पाश्चात्य सभ्यताओं को अपनाने लगे हैं। वहीं, आधुनिकता के इस दौर में यह भी देखा गया कि है कि अब रिश्तों की मार्यादाएं भी लोग पार कर जा रहे हैं, इस बात की बानगी आपको रोजाना सामने आ रही रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं हैं। हवस में अंधे लोग रिश्तों की मर्यादाओं को पार कर जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के बेतिया जिले से सामने आया है, जहां एक युवती अपने मौसेरे भाई से शादी करना चाहती है। बताया जा रहा है कि युवती के पति की एक साल पहले मौत हो चुकी है। लेकिन परिवार वालों को यह शादी मंजूर नहीं है। युवती ने वीडियो जारी कर इसके लिए मदद मांगी है।

Read More: आगामी दिनों में और बिगड़ेगा किचन का बजट, बढ़ेंगे खाद्य तेल सहित डेलीनीड्स के दाम 

Sister Wants To marry with Own Brother मामला बेतिया के बानुछापर मोहल्ला का हैं, एक युवती ने अपने पति की मौत के बाद मौसेरे भाई से दिल लगा लिया। अब दोनों शादी करना चाहते हैं, लेकिन परिवार वालों को ये मंजूर नहीं है। परिजनों ने दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन जब वे नहीं माने तो कल देर रात सजा देने के लिए पंचायत बुलाई और सभी ने यह राय बनाई थी कि दोनों को सजा दी जाएगी।

Read More: शादी के चार माह बाद ससुराल से फरार हुई युवती, खोजबीन के बाद मिली दामाद के घर पर, कहा- नहीं जाउंगी वापस

इसके बाद प्रेमी युगल ने बानुछापर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर बानुछापर ओपी के थानाध्यक्ष संजीव कुमार पहुंचे और भीड़ से दोनों प्रेमी युगल को बचाकर थाने लाए। गांव वालों को उन्होंने समझाया कि दोनों बालिग हैं, कानूनन अपने बारे में फैसला लेने का अधिकार है। इन दोनों को कोई भी प्रताड़ित करेंगा उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Read More: सलमान खान के फैंस का इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगी ‘कभी ईद कभी दीवाली’   

थानाध्यक्ष ने दोनों पक्षों के परिजनों को बुलाया। उन्हें समझा-बुझाकर घर भेज दिया गया। प्रेमी सुनील कुमार ने बताया कि वे दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। शादी करना चाहते हैं , लेकिन परिवार वाले इस शादी से खुश नहीं हैं, विरोध कर रहे हैं। वही लड़की चंदा ने बताया कि वे दोनों एक दूसरे से शादी करेंगे चाहे परिणाम जो हो। चंदा लड़के से 4 साल बड़ी है। चंदा के पति की पिछले साल नदी में डूबने से मौत हो गई थी।

Read More: 25 साल की महिला का 14 साल का ‘बेटा’, कहा- ‘बोनस सन’ है मेरा, लोग बोले- जरा विस्तार से बताओ

 
Flowers