Revolution will now come across the country, Kejriwal said on AAP's victory

‘मैं आतंकवादी नहीं हूं.. ये जनता ने साबित कर दिया’, पंजाब में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत पर बोले केजरीवाल

Revolution will now come across the country, Kejriwal said on AAP's victory

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:41 AM IST, Published Date : March 10, 2022/4:36 pm IST

नई दिल्लीः Revolution will now come  पंजाब में आम आदमी पार्टी को बंपर जीत मिलने के बाद राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में इंकलाब आया है, आज बड़ी-बड़ी कुर्सियां हिल गई हैं। जितने भी बड़े नाम थे, सब हार गए हैं। हमने ईमानदार राजनीति की शुरुआत की और पूरे सिस्टम को बदल दिया। अरविंद केजरीवाल बोले कि हमने बच्चों को शिक्षा देने का काम किया है।

Read more :  सीएम चन्नी दोनों सीट से हारे, सोनू सूद की बहन मालविका को आप उम्मीदवार ने 20000 वोटों से हराया

Revolution will now come  अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सभी पार्टियों ने हमारे खिलाफ साजिशें रचीं, जब ये सफल नहीं हुए तो इन्होंने केजरीवाल को आतंकवादी कह दिया था। आज देश की जनता ने बोल दिया कि केजरीवाल आतंकवादी नहीं, देश का सच्चा सपूत है। हम एक ऐसा भारत बनाएंगे, जहां पर सभी के बच्चों को शिक्षा मिलेगी। आज हमारे बच्चों को मेडिकल की शिक्षा लेने के लिए यूक्रेन में जाना पड़ता है, लेकिन हम ऐसा भारत बनाएंगे जहां बच्चों को यहां पर ही शिक्षा मिले। अरविंद केजरीवाल बोले कि दिल्ली-पंजाब का इंकलाब पूरे देश में फैलेगा। सारे महिलाएं, युवा और किसान आम आदमी पार्टी ज्वाइन करें।

Read more :  गोवा में अन्य दलों के साथ मिलकर सरकार बनाएगी कांग्रेस, सिकेरा का दावा

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी को मोबाइल रिपेयर की दुकान पर काम करने वाले शख्स ने हराया है। लोगों ने विश्वास जताया है, हमें इतना बहुमत मिला है जिससे डर भी लगता है। लेकिन अगर कोई आपको गाली दे, तो हमें उसे स्वीकार करना और सेवा की राजनीति करनी है।