Teenage Girl Relationship with Old Man : 24 साल की खूबसूरत लड़की.. 68 उम्र के शख्स के प्यार में हुई पागल, देख फटी रह जाएंगी आंखे, आ रहे ऐसे रिएक्शन | Teenage Girl Relationship with Old Man : 24 year old beautiful girl fell madly in love with 68 year old man, eyes will be torn after seeing such reactions coming

Teenage Girl Relationship with Old Man : 24 साल की खूबसूरत लड़की.. 68 उम्र के शख्स के प्यार में हुई पागल, देख फटी रह जाएंगी आंखे, आ रहे ऐसे रिएक्शन

Teenage Girl Relationship with Old Man : 24 साल की खूबसूरत लड़की.. 68 उम्र के शख्स के प्यार में हुई पागल, देख फटी रह जाएंगी आंखे, आ रहे ऐसे रिएक्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 5, 2021/11:41 am IST

Teenage Girl Relationship with Old Man 

Viral News : प्यार के आगे देश, धर्म, रंग-रूप, उम्र और जात-पात कुछ नहीं दिखाई पड़ता, क्योंकि प्रेम इन सभी चीजों से ऊपर है ऐसा माना जाता है। जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उसे देखकर शायद आप भी ऐसा मानने लग जाएं, अमेरिका में एक लड़की को अपनी उम्र के करीब तीन गुना अधिक उम्र के शख्स से मोहब्बत हो गई। हालांकि लोग उनके इस पवित्र रिश्ते पर सवाल भी उठा रहे हैं, इन सबके बावजूद भी यह कपल एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और पूरी जिंदगी एक साथ बिताना चाहते हैं।

read more: कोरोना कर्फ्यू में मिली और छूट, 8 जुलाई से खुलेंगी ये चीजें, घटेगा नाइट कर्फ्यू का समय

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, 24 साल की लड़की कोनी कॉटन को 68 साल के हर्ब डिकरसन से प्यार हो गया है, कोनी की हर्ब से पहली बार मुलाकात बेघर लोगों के लिए काम करने के दौरान हुई थी, पहली मुलाकात में ही कोनी को हर्ब से प्यार हो गया था।

read more: अलर्ट ! भूलकर भी कार्ड से न करें इन चीजों की पेमेंट, वरना मिल सकती है सजा, जानें RBI की गाइडलाइन

कोनी ने बताया कि हर्ब के साथ उसे देखकर लोग बहुत शॉक्ड हो जाते हैं, ज्यादातर लोग यही कमेंट करते हैं कि मुझे उसके पैसों का लालच है, वहीं कुछ अन्य लोग ये भी कहते हैं कि हर्ब को सिर्फ मेरे शरीर से प्यार है क्योंकि मैं उम्र में उससे काफी छोटी हूं, लेकिन यह सच नहीं है। हम दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

read more: BJP के 12 विधायक एक साल के लिये विधानसभा से निलंबित, विधानमंडल परिसर में भी प्रवेश करने की अनुमति नहीं

बता दें कि कपल इस वक्त अमेरिका के वर्जीनिया में रहता है, करीब 18 महीने पहले हर्ब और कोनी सगाई कर चुके हैं, हर्ब करीब 1 साल तक कोनी के घर पर उनके माता-पिता के साथ रह चुका है। कोनी ने कहा कि मुझे पहली नजर में ही हर्ब से प्यार हो गया था, पहली मुलाकात में ही मुझे लगने लगा था कि हमारा कोई न कोई कनेक्शन जरूर है, फिर हम साथ में वक्त बिताने लगे, धीरे-धीरे हम लोगों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

read more:  पति के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर, बिना कुछ कहे बयां की दिल की बात

हर्ब ने कहा कि मुझे पहले समझ ही नहीं आया कि मैं क्या करूं? शुरुआत में वह मेरे साथ फ्लर्ट करती थी, मुझे नहीं पता था कि वह ऐसा क्यों करती थी, लेकिन बाद में मैंने उसके प्यार को स्वीकार कर लिया, मेरे परिवार के लोगों ने भी पहले मना किया कि वह पैसे के लिए मेरे पास आ रही है, लेकिन धीरे-धीरे सभी मान गए, कोनी के माता-पिता भी अब मुझसे खुश रहते हैं, लॉकडाउन के दौरान मैं करीब एक साल तक उनके साथ रहा। (फोटो साभार- Mercury)

 

 
Flowers