कोेरोना संक्रमण के कारण 7 दिन के टोटल लॉकडाउन की घोषणा! इस देश की सरकार ने लिया बड़ा फैसला | 7 Day Total Lockdown Announced Due to Corona Infection! The government of this country took a big decision

कोेरोना संक्रमण के कारण 7 दिन के टोटल लॉकडाउन की घोषणा! इस देश की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

कोेरोना संक्रमण के कारण 7 दिन के टोटल लॉकडाउन की घोषणा! इस देश की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 3, 2021/7:56 am IST

ढाका। कोरोना संक्रमण के चलते पड़ोसी देश बांग्लादेश में सोमवार से पूरे सात दिनों का संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है, कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के कारण बांग्लादेश ने सोमवार, 5 अप्रैल से 7 दिनों के लिए दूसरी बार पूर्ण लॉकडाउन लगाया है, केवल आपातकालीन सेवाओं के लिए छूट दी गई है।

ये भी पढ़ें: अमेरिकी विदेश मंत्री ने डेनियल पर्ल के परिवार से बात की, न्याय का भरोसा दिलाया

बांग्लादेश में कोरोना मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है और शुक्रवार को 6830 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए जबकि 50 लोगों की मौत हुई, अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या बांग्लादेश में 9000 से अधिक हो गई है, बांग्लादेश में कोरोना का पहला मामला पिछले साल यानी 2020 में 8 मार्च को सामने आया था जिसके करीब 2 हफ्ते बाद बांग्लादेश में संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई थी।

ये भी पढ़ें: अमेरिकी संसद भवन के बाहर कार ने पुलिस अधिकारियों को कुचला, एक अधिका…

बांग्लादेश में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से लॉकडाउन लगाया गया है और दूसरी बार संपूर्ण लॉकडाउन का मकसद कोरोना प्रसार को रोकना है, बांग्लादेश में हाल के दिनों में लगातार कोरोना मामलों की संख्या बड़ी है इसीलिए शेख हसीना सरकार ने देश में दूसरी बार संपूर्ण लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Bangladesh government has decided to enforce a seven-day lockdown from April 5th as coronavirus cases and deaths are surging across the country: Bangladesh media<a href=”https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#COVID19</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1378247067915624449?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 3, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>