92 Killed due to oil tanker exploded near Sierra Leone’s capital

ट्रक से टक्कर के बाद तेल टैंकर में हुआ जोरदार धमाका, 90 से अधिक लोगों की मौत, मची अफरातफरी

ट्रक से टकराया 40 फीट लंबा तेल टैंकर, 90 से अधिक लोगों की मौत! 92 Killed due to oil tanker exploded near Sierra Leone’s capital

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : November 6, 2021/7:09 pm IST

नई दिल्ली: oil tanker exploded 92 Killed  पश्चिम अफ्रीकी देश सिएरा लियोन की राजधानी फ्रीटाउन से दर्दनाक हादसे की खबर आई है। दरअसल 40 फीट लंबा तेल टैंकर दूसरे ट्रक से जा टकराई। हादसे में 92 लोगों की मौत हो गई। वहीं, इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। हादसे के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल रेस्क्यू की कार्रवाई जारी है।

Read More: प्रदेश के 75 प्रतिशत युवाओं को मिलेगी नौकरी, इस राज्य की सरकार ने जारी की अधिसूचना

oil tanker exploded 92 Killed सिएरा लियोन की राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन एजेंसी (एनडीएमए) के संचार निदेशक मोहम्मद लमराने बाह ने बताया कि विस्फोट के बाद कई लोग गंभीर स्थिति में थे। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक बाह ने कहा है कि अधिकारियों ने घायल लोगों को अस्पतालों में ट्रांसफर कर दिया है। इसी के साथ शवों को भी इकट्ठा किया है और घटनास्थल पर बचाव कार्य पूरा हो चुका है।

Read More: रायपुर में प्रीमियम होलसेल एवं रिटेल मार्केट ‘RAMA हाई स्ट्रीट’ की बुकिंग शुरू, एक जगह पूरी होंगी बिजनेस और मनोरंजन की सभी जरूरतें

इधर, फ्रीटाउन की मेयर यवोन अकी-सॉयर ने फेसबुक पर एक बयान साझा करते हुए लिखा कि ‘वेलिंगटन के बाई ब्यूरेह रोड पर बहुत बड़ा धमाका हुआ। जब तेल भरा एक ट्रक दूसरे ट्रक से टकरा गया। इसी के साथ उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो और फोटो परेशान करने वाले हैं।

Read More: ‘Ideal Ice Cream’ के संस्थापक प्रभाकर कामथ का निधन, सड़क हादसे में हुए थे घायल

 
Flowers