actor-harry-hamlin-and-model-daughter-delilah romantic PHOTOS

24 साल की मॉडल बेटी के साथ रोमांटिक हुआ 70 साल का बाप, खिंचवाई इंटिमेट फोटो, भड़के ट्रोलर्स बोले…

Harry hamlin, model delilah : कुछ लोग ऐसी हरकत कर देते हैं, जो मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। सोशल मीडिया पर इस तरह के मामले ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 27, 2022/11:44 pm IST

Harry hamlin, model delilah : कुछ लोग ऐसी हरकत कर देते हैं, जो मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। सोशल मीडिया पर इस तरह के मामले तेजी से वायरल होने लगते हैं। लोग चटकारे लेकर इस तरह के पोस्ट और वीडियो देखते रहते हैं। जमकर मजा लेते हैं। वहीं कुछ लोगों को बुरा लगता है, तो वे ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हटते। कुछ ऐसा ही किया है मॉडल बेटी के साथ एक बाप ने।  मॉडल बेटी के साथ फोटो के लिए पोज करने की वजह से एक एक्टर सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। यूजर्स बाप-बेटी की फोटो को प्रोवोकेटिव और इंटीमेट बता रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो अमेरिकी स्टार हैरी हैमलिन और उनकी बड़ी बेटी डेलिलाह हैमलिन की है। एक फोटो में पिता-बेटी के साथ उनकी स्टार पत्नी लिसा रिन्ना भी दिखती हैं। दरअसल, यह फोटो पिछले महीने की है। इसे न्यूयॉर्क फैशन वीक के दौरान क्लिक किया गया था। हैरी और डेलिलाह की फोटो को हाल ही में एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। फोटो में 70 साल के एक्टर, 24 साल की मॉडल बेटी के बहुत करीब खड़े दिखते हैं। फोटो में एक्टर बेटी की कमर को पकड़े हैं। फोटो में डेलिलाह कैमरा को अलग अंदाज में घूरती दिखती हैं। वहीं पिता रोमांटिक अंदाज में बेटी के साथ पोज देते हैं।

READ MORE : PAK vs ZIM T20 World Cup 2022: T-20 वर्ल्ड कप में सबसे बड़ा उलटफेर, जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को दी करारी शिकस्त, बुरी तरह से हारा पाक

actor-harry-hamlin-and-model-daughter-delilah romantic PHOTOS

 

इंस्टाग्राम यूजर @iliveforbravo ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा- मैं पिता के साथ ऐसे पोज नहीं करती। पोस्ट पर लोग पिता-बेटी को निशाने पर लेते दिखे। एक यूजर ने लिखा- यह बहुत इंटीमेट लगा रहा है। दूसरे ने लिखा- यह गलत है। तीसरे ने लिखा- ये घटिया है। चौथे ने लिखा- यह बहुत अजीब है। एक्टर और मॉडल बेटी की इस फोटो के लिए ज्यादातर लोगों के कमेंट निगेटिव ही आ रहे हैं। लोग दोनों की पोज पर हैरानी जताते दिखे। हालांकि, कुछ लोगों ने फोटो पर निगेटिव कमेंट्स को गलत भी बताया। एक यूजर ने लिखा- पिता एक्टर हैं और बेटी मॉडल। इसमें (फोटो) कौन सी बड़ी बात है! दूसरे ने लिखा- मुझे नहीं लगता कि इस फोटो में कुछ भी गलत है लेकिन फिर भी।।।

READ MORE : बीजेपी पर जमकर बरसे CM भूपेश बघेल, पूर्व सीएम रमन पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात