CM Bhupesh Baghel comment on CG BJP and blame on Raman singh

बीजेपी पर जमकर बरसे CM भूपेश बघेल, पूर्व सीएम रमन पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात

CM Bhupesh Baghel latest statement : प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल ने गुरुवार को राजधानी में छत्तीसगढ़ बीजेपी और प्रदेश के पूर्व  सीएम ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : October 27, 2022/6:48 pm IST

रायपुर। CM Bhupesh Baghel latest statement : प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल ने गुरुवार को राजधानी में छत्तीसगढ़ बीजेपी और प्रदेश के पूर्व  सीएम रमन सिंह पर जमकर निशाना साधा। BJP की बैठकों पर तंज कसते हुए कहा कि मैंने सुना है, रमन सिंह को खूब डांट पड़ी है। सुना है हाईकमान ने रमन को कहा है कि वो अकेले दौरा नहीं करेंगे। सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा कि BJP में गुटबाजी स्पष्ट रुप से दिखाई दे रहा है।

Read more: जंगल में चल रही थी पोर्न फिल्म की शूटिंग, गुरू सिखा रहे थे शिष्या को ‘प्रेमालाप’, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई 

वहीं आदिवासी नृत्य महोत्सव को लेकर BJP के आरोपों पर सीएम ने पलटवार करते हुए बड़ा आरोप लगाया कि BJP ने 15 साल तक आदिवासियों के लिए कुछ नहीं किया। BJP सरकार आदिवासियों को नक्सली समझती थी। नक्सली समझकर आदिवासियों पर गोलियां चलवाती थी। आरक्षण के मुद्दे पर कहा कि बहुत जल्द डाटा क्वांटिफायबल की रिपोर्ट आएगी। हमने सभी स्तर पर तैयारियां पूरी कर ली है। आदिवासियों को हमारी सरकार पर विश्वास है। हमारी सरकार समस्या का समाधान करेगी।

Read more: कटरीना कैफ की ‘हमशक्ल’ दिखने वाली इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरें देख भूल जाएंगे Urfi Javed 

केजरीवाल खेल रहे इमोशनल कार्ड

इसके अलावा केजरीवाल के बयान ‘नोट पर लक्ष्मी-गणेश की फोटो हो’ पर सीएम ने कहा कि नोट पर किसकी तस्वीर हो, ये RBI तय करती है। वोट के लिए केजरीवाल ने यह शिगूफा छोड़ा है। केजरीवाल केवल भावनात्मक कार्ड खेल रहे हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें