Al-Qaeda Threats To Keep Muslims Away From FIFA World Cup

‘फीफा वर्ल्ड कप से दूर रहें दुनियाभर के मुसलमान…’ आतंकवादी संगठन अल-कायदा ने दी धमकी

Al-Qaeda Threats To Keep Muslims Away From FIFA World Cup आतंकवादी संगठन अल-कायदा ने मुसलमानों को फीफा वर्ल्ड कप से दूर रहने की चेतावनी दी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 21, 2022/8:43 pm IST

Al-Qaeda Threats To Keep Muslims Away: दोहा। कतर में फीफा वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत हो चुकी है। पूरी दुनिया से फुटबॉल फैंन इसमें हिस्सा लेने के लिए खाड़ी देश पहुंच रहे हैं। इस बीच आतंकवादी संगठन अल-कायदा ने दुनियाभर के मुसलमानों को कतर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप से दूर रहने की चेतावनी दी है।

Read more: पति को फंसाने के लिए बुआ ने किया ऐसा घिनौना काम, पांच महीने का मासूम बना शिकार, ऐसे हुआ खुलासा 

अल-कायदा ने की कतर की आलोचना

हालांकि अल-कायदा ने टूर्नामेंट के संबंध में हमले या हिंसा की धमकी नहीं दी है। एक निगरानी समूह की रिपोर्ट में इस बयान की जानकारी दी गई है। अल-कायदा की क्षेत्रीय शाखा अरब प्रायद्वीप में अल-कायदा ने वर्ल्ड कप के आयोजन के लिए कतर की आलोचना की है।

अल-कायदा ने कहा मुस्लिम देशों को भटका रहे

Al-Qaeda Threats To Keep Muslims Away: यमन स्थित शाखा ने ‘अनैतिक लोगों, समलैंगिकों, भ्रष्टाचारियों और नास्तिकों को अरब प्रायद्वीप में बुलाने’ के लिए कतर की आलोचना की है। ‘अरब प्रायद्वीप में अल-कायदा’ ने कहा कि इस टूर्नामेंट ने ‘मुस्लिम देशों के कब्जे और उनके उत्पीड़न’ से ध्यान हटाने का काम किया है।

Read more: मृत प्रेमिका से प्रेमी ने की शादी, अपनी प्रेम कहानी को ऐसे बनाया अमर, देखें वायरल वीडियो 

संगठन ने कहा,’हम अपने मुस्लिम भाइयों को इस आयोजन में शामिल न होने की चेतावनी देते हैं।’एसआईटीई इंटेलीजेंस ग्रुप की रिपोर्ट के अनुसार ये बयान टूर्नामेंट की शुरुआत से एक दिन पहले जारी किए गए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें