Big stalwarts failed in front of this player

इस खिलाड़ी के सामने फेल हुए बड़े-बड़े दिग्गज, महज इतने ही गेंद में जड़ दिया ताबड़तोड़ शतक

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : July 23, 2022/2:52 pm IST

Baby Abby’s scintillating innings : भारतीय किक्रेट के सबसे बडी प्रतियोगिता आईपीएल पूरे देश में लोकप्रिय है। वहीं इस साल आईपीएल 2022 में मुम्बई इंडियंस ने साउथ अफ्रीका के इस युवा बल्लेबाज को खरीदा था। हालांकि इस साल मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन खास नहीं रहा लेकिन टीम ने अपने खिलाडियों का उभारा जरूर है। मुंबई इंडियंस और साउथ अफ्रीका के आक्रमक युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस जो बेबी एबी के नाम से मशहूर है उन्होनें अपने बल्ले का कहर एक बार फिर दिखा दिया है। इंग्लैंड में चल रहे टी20 मैच में उन्होनें शानदार शतक जमाया और अपने प्रदर्शन का दर्शकों पर जादू चला दिया।

Read More: रिटायर होने के बाद पूर्व राष्ट्रपति जीते हैं आलीशान जिंदगी! डेढ़ लाख पेंशन सहित मिलती हैं ये सुविधाएं… 

सिर्फ 45 गेंदों में शतक जड़ा

Baby Abby’s scintillating innings : बेबी एबी ने डरहम के गेंदबाजों की हालात खस्ता कर दी। इस युवा बल्लेबाज ने सिर्फ 45 गेदों में अपना शतक जमाया। उन्होनें अपनी पारी में 06 छक्के और 09 चौकों की मदद से शानदार 112 रनों की पारी खेली। बेबी एबी की इस पारी से टीम ने महल 20 ओवरों में 211 रन बनाए। यह युवा बल्लेबाज अपने आक्रमक खेल के लिए जाना जाता है। वहीं इसका खेलने का अंदाज हूबहू एबी डिवीलियर्स के जैसा है। इसलिए इस युवा बल्लेबाज को बेबी एबी यानि छोटा डिबिलियर्स कहा जाता है।

Read More: गोवा के रेस्टोरेंट में अवैध धंधा चला रही थी केंद्रीय मंत्री की बेटी, गैर कानूनी काम को लेकर फंसी पचड़े में 

अंडर-19 विश्व कप से मिली दुनिया में पहचान

Baby Abby’s scintillating innings : बेबी एबी ने इस वर्ष हुए अंडर-19 विश्व कप में अपने प्रदर्शनों से पूरी दुनिया के किक्रेट प्रेमियों का दिल जीता था। वहीं इस विश्व कप में वह दूसरें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी थे। तभी से उनकों एक धुआंधार बल्लेबाज के रूप में पहचान मिली। वह साउस अफ्रीका की टीम से खेलते है। और उनका पसंदीदा खिलाडी एबी डिविलियर्स है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi

 
Flowers