Bride Reaches Hospital on First Night due to do this for happiness Groom

शादी की पहली रात में ही अस्पताल पहुंच गई दुल्हन, दूल्हे को खुश करने के लिए किया था ये काम, जानकर परिजन रह गए हैरान

शादी की पहली ही रात में ही अस्पताल पहुंच गई दुल्हन! Bride Reaches Hospital on First Night due to do this for happiness of Groom

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : April 25, 2022/6:33 pm IST

नई दिल्ली: Bride Reaches Hospital on First Night शादी का एक-एक पल दूल्हा-दुल्हन के लिए बेहद अहम होता है। इस पल को यादगार बनाने के लिए दुल्हन ही नहीं दूल्हा भी भरपूर तैयारी करता है। लेकिन कई बार शादी के दौरान ऐसी घटनाएं घट जाती है, जो तकलीफ का कारण बन जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां दुल्हन ने अपने पति को खुश करने के लिए प्लान बनाया था, लेकिन हुआ ऐसा कि शादी की पहली ही रात अस्पताल वो अस्पताल पहुंच गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: तीन-तीन गर्लफ्रेंड के साथ रहता है ये शख्स, एक ही मंडप पर करने वाला है तीनों से शादी 

Bride Reaches Hospital on First Night मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हन का नाम एवलिन मैककूल (Evelyn McCool) है, जिसकी शादी पीटर मैककैपिन (Peter McCappin) नाम के शख्स से हो रही थी। शादी के दिन ही एक डांस कॉम्पटीशन रखा गया था, जिसमें एवलिन अपने दूल्हे को इम्प्रेस करने के लिए परफॉर्म कर रही थीं। इसी दौरान उनके साथ एक बुरा हादसा हो गया और वेडिंग ड्रेस में ही स्ट्रेचर पर सवार होकर अस्पताल पहुंच गईं।

Read More: इन कर्मचारियों को मिलेगा साल में 100 दिन छुट्टी! गृह मंत्रालय कर रहा बड़ी तैयारी

शादी के दौरान ही दूल्हा-दुल्हन के बीच डांस कॉन्टेस्ट की घोषणा हुई और एवलिन डांस फ्लोर पर आ गईं। वे हंसते-मुस्कुराते हुए जोश में डांस कर रही थीं, इसी बीच उनका पैर फिसल गया और वो नीचे गिर गईं। नीचे गिरते वक्त उन्होंने अपने बाएं हाथ को ज़मीन पर टिकाकर बचने की कोशिश की, लेकिन उनके कंधे की हड्डी ही खिसक गई। वे वहीं पर दर्द से कराहने लगीं और मौके पर मौजूद लोगों उन्हें स्ट्रेचर पर लादकर अस्पताल पहुंचाया। यहां रात भर उनका इलाज चला और उन्हें अगले दिन अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Read More: ‘Sex करने के बाद कर रही थी इग्नोर, इसलिए…’ प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका का किया ये हाल

आईटी कंपनी मं काम करने वाली एवलिन ने खुद इस हादसे के बारे में बताया है। उनका कहना है कि उनके पति एक अच्छे डांसर हैं और वे शादी के दिन उन्हें प्रतियोगिता में पीछे छोड़ना चाहती थीं। ऐसे में उन्होंने जैसे ही जोश में डांस किया, उनके साथ ये हादसा हो गया। इस हादसे की वजह से उन्हें अपनी शादी की पहली रात घर के बजाय अस्पताल में ही गुजारनी पड़ी और उन्हें अगले दिन डिस्चार्ज किया गया।

 
Flowers