सार्वजनिक पार्क में दिन में सेक्स करते कपल सीसीटीवी में कैद, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो | CCTV captures sex during public day in public park, video goes viral on social media

सार्वजनिक पार्क में दिन में सेक्स करते कपल सीसीटीवी में कैद, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

सार्वजनिक पार्क में दिन में सेक्स करते कपल सीसीटीवी में कैद, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : November 24, 2019/9:10 am IST

पर्थ। एक कपल एक पार्क में दिन के समय शारीरिक संबंध बनाते हुए कैमरे में कैद हो गया। वीडियो फुटेज देखा गया कि इस दौरान पार्क में कई आम लोग भी घूम रहे थे। शुक्रवार का ये मामला ऑस्ट्रेलिया के पर्थ स्थित लांगले पार्क का है। एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, लांगले पार्क एक सार्वजनिक पार्क है जिसमें कोई भी व्यक्ति आ-जा सकता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

यह भी पढ़ें —प्रधानमंत्री को चीफ जस्टिस ने लगाई फटकार, बोले- बयान देते समय सावधानी बरते और…

वीडियो में देखा गया कि घटना के दौरान कपल के पास एक कुत्ता पहुंच जाता है, जिससे कपल डिस्टर्ब हो जाते हैं। इसके बाद कुत्ते के मालिक भी कपल के पास आ जाते हैं। कपल और कुत्ते के मालिक में कुछ बातचीत भी होती है। ऑस्ट्रेलिया के अलग-अलग राज्यों में सार्वजनिक जगहों पर सेक्स करने को अलग-अलग कानून है, ज्यादातर राज्यों में इसे अपराध माना गया है, लेकिन कई बार कपल को कार्रवाई से छूट मिल जाती है।

यह भी पढ़ें — कई न्यूड सीन्स देने के बाद इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बताई क्…

सोशल मीडिया पर सामने आए लांगले पार्क के वीडियो में दिखाई देता है कि कपल से कुछ ही दूरी पर कई लोग टहल रहे हैं। पार्क के पास स्थित किसी ऑफिस के कैमरे में घटना का वीडियो रिकॉर्ड हो गया। फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है कि क्या पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी। वहीं, कार्रवाई होने और दोषी साबित होने पर स्थानीय कानून के तहत कपल को 2 साल की सजा हो सकती है।

यह भी पढ़ें — Watch Video: महंगाई इतनी कि दुल्हन ने शादी में ज्वेलरी की जगह पहने …

दुनिया के ज्यादातर देशों में सार्वजनिक जगहों पर सेक्स पर बैन है, बावजूद इसके अक्सर ऐसे कुछ मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में ब्रिटेन के वेस्ट ससेक्स में 51 साल के डेविड मन्डेविले और 38 साल की लूसी एलिस पार्किंग में खड़ी कार के ऊपर संबंध बनाते पकड़े गए थे। कपल पर कोर्ट ने करीब 30 हजार रुपये का जुर्माना लगाया था। दरअसल उन्हें चर्चित बटलिन रिसॉर्ट के एक बार से बाहर निकाल दिया गया था, बार में आपत्तिजनक हरकत कर रहे थे।

यह भी पढ़ें — बिकनी पहनकर आने पर फ्री पेट्रोल का ऑफर, टू पीस पहने लड़कियों से ज्य…