बिकनी पहनकर आने पर फ्री पेट्रोल का ऑफर, टू पीस पहने लड़कियों से ज्यादा लड़कों की लग गई लाइन | Free petrol offer on wearing bikini, boys line up more than girls wearing two pieces

बिकनी पहनकर आने पर फ्री पेट्रोल का ऑफर, टू पीस पहने लड़कियों से ज्यादा लड़कों की लग गई लाइन

बिकनी पहनकर आने पर फ्री पेट्रोल का ऑफर, टू पीस पहने लड़कियों से ज्यादा लड़कों की लग गई लाइन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 19, 2019/12:37 pm IST

नई दिल्‍ली। एक पेट्रोल पंप ने बिकनी पहनकर पेट्रोल लेने आने पर फ्री पेट्रोल देने का ऑफर क्या दिया वहां तो लाइन ही लग गई। लेकिन बिकनी में वहां लड़कियों से ज्यादा लड़के बिकनी पहुंचकर पहुंच गए। वहीं इस नजारे को जो कोई भी देख रहा था उसकी आंखे फटी की फटी रह गई साथ ही हंसते हुए भी लोग लोट पोट होते देखे गए।

यह भी पढ़ें —ऐसा देश जहां पूजे जाते हैं कुख्यात अपराधी, मन्नत भी मानते हैं लोग और पूरी होन…

रूस के समारा में एक पेट्रोल पंप पर लोगों ने जो कुछ देखा वह वाकई चौंकाने वाला था। यहां पर पुरुष बिकिनी और हाई हील्‍स में नजर आ रहे थे। जब पूरी पड़ताल की गई थी तो पता चला कि सारा माजरा पेट्रोल पंप की ओर से दिए गए एक ऑफर का था। समारा के ओल्‍वी गैस स्‍टेशन पर पिछले दिनों जो भी पेट्रोल पंप लेने जा रहा था, उसकी आंखें फंटी की फंटी रह जा रही थी।

यह भी पढ़ें — वायरल सेक्स टेप ने तबाह कर दिया था इस महिला खिलाड़ी का करियर, जानिए…

इस पेट्रोल पंप की तरफ से ऑफर दिया गया था कि जो भी बिकिनी में आएगा उसे पेट्रोल फ्री में दिया जाएगा। बस ऑफर का लॉन्‍च होना था कि पुरुष भी बिकिनी और हाई हील्‍स में पेट्रोल पंप पहुंचने लगे। पहले तो खुद पेट्रोल पंप मालिक को इस बात का यकीन नहीं हुआ कि वह जो देख रहा है वह सच है लेकिन जब इस पहनावे के साथ अजीब से दिखने वाले पुरुषों की भीड़ बढ़ने लगी तो उसके सिर में भी दर्द हो गया।

यह भी पढ़ें — पाकिस्तान के नेता ने मोदी से की शरण देने की मांग, कहा राजनीतिक शरण …

जिस व्‍यक्ति ने भी यह आइडिया निकाला होगा शायद उसे भी इस बात का अंदाजा नहीं रहा होगा कि पुरुष भी फ्री फ्यूल के चक्‍कर में बिकिनी में आने लगेंगे। ऑफर का सबसे ज्‍यादा फायदा पुरुषों ने ही उठाने की कोशिश की। कुछ पुरुषों ने तो ब्रेस्‍ट एनहैंसमेंट तक करा लिया था और मैचिंग की हील्‍स बिकिनी के साथ पहनी थीं। ऑफर सिर्फ तीन घंटे तक ही रहा लेकिन इसकी वजह से गैस स्‍टेशन को काफी पब्लिसिटी मिली।

यह भी पढ़ें — पोर्न स्टार ने हवाई जहाज के अंदर शूट की अडल्ट फिल्म, लोगों में फैली…

यह पब्लिसिटी स्‍टंट इंटरनेट पर भी वायरल हुआ और लोग ‘ओन्‍ली इन रशिया’ के साथ इस पर चर्चा कर रहे थे। कुछ लोगों ने शुरुआत में इस ऑफर के लिए गैस स्‍टेशन की आलोचना भी की। समारा के ओल्‍वी पेट्रोल पंप की तरफ से जो ऑफर लॉन्‍च किया गया था उसके बाद यह स्थिति काफी हंसाने वाली थी। यहां तक कि पुरुष भी खुद को रोक नहीं पाए।

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/3I5PH3mQ98c” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>