Chamika Karunaratne fill Petrol on 10000 Rs after Two Days Struggle

इंटरनेशनल क्रिकेटर को कार में पेट्रोल भरवाने के लिए देना पड़ा 10000 रुपए, जानिए क्यों चुकानी पड़ी मोटी रकम

इंटरनेशनल क्रिकेटर को पेट्रोल भरवाने के लिए देना 10000 रुपए! Chamika Karunaratne fill Petrol on 10000 Rs after Two Days Struggle

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : July 16, 2022/12:33 pm IST

कोलंबो: Petrol on 10000 Rs आर्थिक संकट से जूझ रहे श्रीलंका में हाहाकार मचा हुआ है। यहां लोग सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं। वहीं, यहां लोगों को दैनिक उपभोग की वस्तुओं के लिए मोटी रकम का भुगतान करना पड़ रहा है। वहीं, पेट्रोल-डीजल के लिए भी लंबी कतारें लग रही है। देश में पेट्रोल संकट का सामना अब क्रिकेट खिलाड़ियों को भी करना पड़ रहा है।

Read More: तालाब के किनारे मिला नाबालिग का कंकाल, इलाके में फैली सनसनी

Petrol on 10000 Rs दरअसल श्रीलंका टीम के खिलाड़ी चमिका करुणारत्ने ने बताया कि गाड़ी में तेल भरवाने के लिए लंबी कतार में दो दिनों तक इंतजार करना पड़ा। उन्होंने बताया, “हम बड़ी समस्या में हैं। मैं पिछले 2 दिनों से तेल भरवाने के लिए कतार में खड़ा हूं। मैंने गाड़ी में तेल 10,000 रुपये में भरवाया है, जो 2-3 दिनों तक ही चलेगा।”

Read More: 12वीं की छात्रा को बाइक में जबरन उठा ले गए युवक, शराब पिलाकर एक्सप्रेस वे में किया गैंगरेप, परिजनों का स्कूल में हंगामा

चमिका करुणारत्ने ने कहा, “भारत एक भाई देश की तरह है और वे हमारी बहुत मदद कर रहे हैं। मैं उनका बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं। हमें समस्याएं हैं। जब हम संघर्ष कर रहे हैं तो वे हमारा समर्थन कर रहे हैं। उसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हरचीज के लिए धन्यवाद। हम और बेहतर होते जाएंगे।”

Read More: सावन में शिव मंदिर को तोड़ा फिर मूर्ति को फेंका बाहर, तीन महीने में मंदिर तोड़ने की चौथी घटना 

 
Flowers