Dead bodies of five people found in residential area

रिहायशी इलाके में मिली एक साथ पांच लोगों की लाश, मचा हड़कंप

Dead bodies of five people found in residential area : रिहायशी इलाके में मिली एक साथ पांच लोगों की लाश, मचा हड़कंप.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 30, 2022/8:17 am IST

नई दिल्ली। Dead bodies of five people found in residential area : अमेरिका से आए दिन गोलीबारी जैसी घटनाएं सामने आती रहती है। हाल ही में अमेरिका में गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इसके बाद अब अमेरिका के सेंट्रल टेक्सास के रिहायशी इलाके में गुरुवार को पांच लोग मृत पाए गए। फिलहाल मृतकों की जानकारी नहीं दी गई है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Read More : Horoscope Today: आज अपने राशि के अनुसार चढ़ाए माता को पुष्प, जानिए किस रंग का फूल आपको दिलाएगा सफलता

‘टेक्सास जन सुरक्षा विभाग’ के प्रवक्ता सार्जेंट रयान हॉवर्ड ने बताया कि कई कानून प्रवर्तन एजेंसियों के अधिकारी मैकग्रेगर पहुंच घटना की जांच कर रहे हैं, लेकिन अब तक मामले से जुड़ी विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि हॉवर्ड ने इन लोगों की मौत गोली लगने से होने के सवाल का जवाब देने से इनकार करते हुए कहा कि मौत का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि मारे गए लोगों के परिवार वालों को सूचना देने तक मृतकों की पहचान उजागर नहीं की जाएगी। हत्या का मकसद अभी पता नहीं चल पाया है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

इस बीच, ‘मैकग्रेगर इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट’ ने एक बयान जारी करते हुए खेल प्रतियोगिताएं आदि रद्द करने की सूचना दी और घटना से प्रभावित लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें