deepika padukone first look from cannes 2022 reveal Actress shared video

Cannes 2022: स्टाइलिश आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहीं दीपिका पादुकोण, कांस से पहला लुक आया सामने

Cannes 2022 : कांस से दीपिका पादुकोण का पहला लुक सामने आया है। ट्विटर पर कई यूजर्स उनके इस लुक को जमकर शेयर कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : May 17, 2022/9:51 pm IST

Cannes 2022 :  कांस से दीपिका पादुकोण का पहला लुक सामने आया है। ट्विटर पर कई यूजर्स उनके इस लुक को जमकर शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर रही हैं। वो 75वें फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही है। वो इस बार जूरी का भी हिस्सा बनी है।  दीपिका ने फ्रेंच रिवेरा एक वीडियो पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें : रेड कॉर्सेट टॉप और नीली साड़ी में कहर ढाह रहीं शिल्पा शेट्टी, यूजर ने लिखा- कहां गई नीचे की साड़ी 

इस वीडियो को देश के लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में दीपिका अपनी जर्नी के बारे में बात करते दिख रही हैं। दीपिका व्हाइट टी-शर्ट और जैकेट के साथ ब्लू डेनिम जींस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो के शुरुआत में सड़क, सिग्नल, पानी में कूदते लोग दिख रहे है। वो अपनी फ्लाइट के बारे में कहती है कि 11 घंटे की जर्नी थी और वो पूरी तरह से सोई थी। वो एयरपोर्ट से निकलती दिखी।

यह भी पढ़ें : इस देश में सिर्फ 1 दिन का बचा है पेट्रोल, डीजल की भी भारी कमी, प्रधानमंत्री ने कहा- त्याग करने के लिए तैयार रहें लोग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

 यूजर्स वीडियो पर जमकर कर रहे कमेंट

Cannes 2022 : वीडियो में दीपिका पादुकोण अपने होटल के कमरे में खाने और सोने को लेकर कन्फ्यूज दिखी। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, Cannes2022, @festivaldecannes. वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। स्टाइलिश आउटफिट में वो बेहद खूबसूरत लग रही है। शिमरी ड्रेस में वो बेहद ही हसीन दिख रही हैं।