नींद की गोली देकर इलाज कराने आई लड़की से रेप करता था डॉक्टर, 31 साल छोटी थी युवती

नींद और डिप्रेशन का इलाज कराने आई लड़की के साथ एक डॉक्टर ने संबंध बनाए थे, उम्र में लड़की डॉक्टर से करीब 31 साल छोटी थी। Doctor used to rape the girl who came for treatment by giving sleeping pills

Edited By: , April 17, 2022 / 10:40 AM IST

नई दिल्ली, 16 अप्रैल 2022। Doctor girl Rape News Hindi :एक डॉक्टर ने इलाज कराने आई 31 साल छोटी युवती के साथ संबंध बनाए, युवती नींद और डिप्रेशन का इलाज कराने डॉक्टर के पास आई थी, इलाज की आड़ में डॉक्टर लंबे समय तक उसका यौन शोषण करता रहा डॉक्टर पर अब एक्शन लिया गया है और उसका मेडिकल लाइसेंस सस्पेंड कर दिया गया है।

Doctor used to rape the girl : ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन में रहने वाले इस आरोपी डॉक्टर का नाम गोकसेल सेलिककोल (Dr Goksel Celikkol) है। जब वो 55 साल का था, तब उसने एक 22 वर्षीय युवती के साथ संबंध बनाए थे, वो युवती डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थी, शादीशुदा गोकसेल ने इलाज की आड़ में युवती से संबंध बनाए थे।

read more: महिला ने अपने सैनिक पति को दी दूसरी महिला का रेप करने की अनुमति, सिक्योरिटी सर्विस ने जारी किया ऑडियो

अभी गोकसेल की उम्र 78 वर्ष है, जबकि युवती 45 साल की हो चुकी है, पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए उसने डॉक्टर गोकसेल पर आरोप लगाया कि स्लीपिंग पिल्स देने और डिप्रेशन का इलाज करने के नाम पर उसने मुझे संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था।

हाल ही में मामले की सुनवाई के दौरान ट्रिब्यूनल कोर्ट में बताया गया कि गोकसेल ने 1999 में चेकअप के दौरान पहली बार महिला मरीज को अनुचित तरीके से छुआ था, जांच में ये भी पाया गया कि गोकसेल नींद की दवा की जरूरत से अधिक खुराक महिला को लिखता था।

read more: महंगाई की मार! रोजमर्रा की जरूरतें पूरा करने सेक्स वर्कर का काम, इस देश में महिलाओं-पुरुषों की मजबूरी

डॉक्टर की हरकत से तंग आकर महिला पेशेंट 2020 में अपनी मां के साथ रहने के लिए ब्रिटेन छोड़कर स्कॉटलैंड चली गई, वहां उसने दूसरे डॉक्टर से इलाज कराया, लेकिन अगले सात वर्षों तक गोकसेल ने उसे दवाएं लिखना जारी रखा, वह दवाओं को डाक द्वारा भेजता था। वह नींद की गोलियां और डिप्रेशन के इलाज के बदले उससे ‘सेक्स की मांग’ करता था।