Donald Trump Twitter Account

Twitter पर ट्रेंड हो रहा Donald Trump का नाम, अकाउंट वापसी पर यूजर्स ने शेयर की “खली- बली सांग” मीम्स

एलन मस्क ने डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीटर अकाउंट का वापस लाने का एलान कर दिया हैं।  जिसके बाद सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप का नाम ट्रेंड कर रहा हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 20, 2022/7:30 pm IST

Donald Trump Twitter Account: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को राष्ट्रपति चुनाव के दौरान ट्वीटर से हटा दिया गया था। जिसके बाद जो बाइडन अमेरिका के नए राष्ट्रपति बने थे। ट्वीटर पर डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट लंबे अर्से से बैन था। लेकिन ट्वीटर की कमान एलन मस्क के हांथ में आने के साथ ही एक बड़ा एलान हो गया हैं। एलन मस्क ने डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीटर अकाउंट का वापस लाने का एलान कर दिया हैं।  जिसके बाद सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप का नाम ट्रेंड कर रहा हैं।

Read More: Wedding Viral Video शादी में आए छोटे बच्चों ने कर डाला कांड! वीडियो देख यूजर्स ने लिखा…”ऐसी भीड़ में ये किया ..तो अकेले में क्या करेगा”…देखें वीडियो

एलन मस्क ने  कही ये बात 

सोशल मीडिया पर ट्रंप के वापस आने की खबर के बाद यूजर्स ने तरह तरह की मीम्स की बाढ़ ला दी हैं। मीम्स में कहीं देखा देशी अंंदाज दिखा तो कहीं दिखा खलबली वाला डांस। एलन मस्क के ट्वीट के बाद शनिवार के दिन ही डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट रिस्ट्रोर कर दिया गया। डोनाल्ड ट्रंप के अकाउंट को लेकर जनता में खासा क्रेज देखने को मिल रहा हैं। एलन मस्क का कहना है कि इसे लेकर उन्होंने एक पोल भी करवाया था।  उनका कहना है कि पोल में हुई वोटिंग के आधार पर ही डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर अकाउंट को रिस्टोर किया गया है।

Read More: Shehnaaz Kaur Gill ने अपना डेब्यू अवार्ड किया बॉयफ्रेंड के नाम, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात ..देखें वीडिया

रिस्टोर किए जाने के बाद अभी तक डोनाल्ड ट्रंप ने एक भी ट्वीट नहीं किया है। वहीं, लगातार उनके फॉलोवर्स की संख्या में तेजी से इजाफा होते देखा जा रहा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया साइट्स पर आ रही मीम्स की बाढ़ के बीच यूजर्स एलन मस्क को भी निशाने पर लेते देखे जा रहे हैं।

यहां देखें मीम्स