Drunk Girl Offer for sex to Police man when He Caught Her Car

नशे में धुत होकर कार चला रही युवती को पुलिस ने पकड़ा, तो बोली- सेक्स कर लो, लेकिन मेरी गाड़ी छोड़ दो

नशे में धुत होकर कार चला रही युवती को पुलिस ने पकड़ा! Drunk Girl Offer for sex to Police man when He Caught Her Car

Edited By: , June 29, 2022 / 11:50 AM IST

नई दिल्ली: Drunk Girl Offer for sex  यातायात नियमों पालन करना वाहन चालक और रोड पर चलने वालों के लिए बेहद अहम होता है। हालांकि प्रशासन की ओर से लगातार वाहन चालकों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील करती है। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और बेफिक्र होकर यातायात नियमों की धज्ज्यिां उड़ाते हैं। ऐसा ही एक मामला मेरिका के टेक्सास से सामने आया है, जहां पुलिस ने एक युवती को नशे में धुत होकर कार चताते पकड़ लिया। लेकिन हैरानी की बात ये है कि युवती ने पुलिसकर्मी को अपनी गाड़ी छोड़ने के बदले सेक्स करने का ऑफर दे दिया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू, बंद रहेगी इंटरनेट सेवा, उदयपुर हत्याकांड के बाद लिया गया फैसला 

Drunk Girl Offer for sex  ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक शराब के नशे में अपनी कार से ट्रैफिक साइन बोर्ड पर टक्कर मारने वाली आरोपी युवती ने उसे गिरफ्तार करने वाले पुलिस अधिकारी को कैश और यौन संबंध बनाने की पेशकश की। यह चौंका देने वाली घटना बुधवार (20 अप्रैल) को टेक्सास में ह्यूस्टन में सामने आई है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक युवती कार चला रही थी जो अनियंत्रित कार लेकर सड़क किनारे फुटपाथ पर चढ़ी फिर ट्रैफिक साइन से टकरा गई।

Read More: धर्म और सियासत का मेल.. फिर से ध्रुवीकरण का खेल! क्या चुनाव जीतने धर्म ही एक मात्र उपाय है? 

पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी युवती वहां से भाग चुकी थी। थोड़ी देर बाद एक आदमी आया और उसने अधिकारियों को समझाने की कोशिश की कि हादसे के लिए वह जिम्मेदार है, लेकिन फिर पुलिस रिपोर्ट में 21 वर्षीय डल्स ऑर्टिज के रूप में पहचानी गई आरोपी युवती घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के अनुसार ऑर्टिज नशे में धुत दिख रही थी। यह भी साबित हो गया कि कार वही चला रही थी।

Read More: ’36 वादों की बिसात.. किसकी शह, किसको मात? 2023 में कांग्रेस की वादाखिलाफी को मुद्दा बनाएगी बीजेपी

पुलिस जब उसे थाने ले जा रही थी, तो ऑर्टिज ने कथित तौर पर जांच अधिकारी को रिश्वत देने का प्रयास किया। अधिकारी के नहीं मानने पर आरोपी युवती ने यौन संबंध बनाने तक की पेशकश कर दी। जांच में शामिल कॉन्स्टेबल हरमन ने पूरे वाकये के बारे में फेसबुक पर पोस्ट लिखा है, जिसपर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Read More: खोखला निकला शिक्षा विभाग का दावा, जर्जर बिल्डिंग में पढ़ने को मजबूर छात्र, 150 स्कूलों के पास नहीं है खुद का भवन

 

#HarGharTiranga