Father saw daughters rape video, blood came in eyes again...

पिता ने दोस्त के फोन में देखा अपनी मासूम बेटी का रेप वीडियो, आंखों में उतर आया खून फिर…

एक ऐसा मामला रूस (Russia) से सामने आया है, जहां पिता ने अपनी 8 साल की बेटी से रेप के आरोपी अपने दोस्त को चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 6, 2021/2:06 am IST

Father saw daughters rape video

मास्को। एक ऐसा मामला रूस (Russia) से सामने आया है, जहां पिता ने अपनी 8 साल की बेटी से रेप के आरोपी अपने दोस्त को चाकू से गोदकर हत्या कर दी। एक फैक्ट्री में काम करने वाले 34 वर्षीय व्याचेस्लाव गांव अपने 32 वर्षीय दोस्त ओलेग स्विरिडोव (Oleg Sviridov) के साथ शराब पी रहा था, तभी व्याचेस्लाव ने अचानक से ओलेग का मोबाइल लिया और उसे चलाने लगा, इसी दौरान व्याचेस्लाव की नजर मोबाइल में मौजूद एक वीडियो पर पड़ी। जब उसने वो प्ले की जो उसके पैरो तले जमीन खिसक गई।

ये भी पढ़ें:शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 260 अंक की उछाल के साथ रिकॉर्ड ऊंचाई पर, निफ्टी 17,400 के करीब पहुंचा

दरअसल, वो वीडियो व्याचेस्लाव की बेटी का था जिसका ओलेग रेप करता दिखाई दे रहा था। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी बेटी के साथ रेप का वीडियो देखकर पिता आगबबूला हो गया और उसकी ओलेग से बहस शुरू हो गई, नशे की हालत में व्याचेस्लाव कुछ कर पाता, इससे पहले ही ओलेग वहां से भाग गया।

इसके बाद व्याचेस्लाव ने पुलिस को पूरा मामला बताया और ओलेग के खिलाफ बेटी से रेप की शिकायत दर्ज कराई, लेकिन व्याचेस्लाव अपने दोस्त के इस धोखे को भूल नहीं पा रहा था। इसलिए पुलिस के साथ-साथ उसने भी ओलेग को ढूंढकर सजा देने का फैसला किया, और उसकी तलाश करने लगा।

ये भी पढ़ें:महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कोविड-19 के 239 नए मामले, तीन और लोगों की मौत

एक दिन व्याचेस्लाव का ओलेग से सामना हो गया और व्याचेस्लाव ने चाकू से गोदकर ओलेग की हत्या कर दी, पुलिस को कुछ समय बाद ओलेग का शव पास एक जंगल से बरामद किया, इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और सबूतों के आधार पर व्याचेस्लाव को हिरासत में ले लिया। इस केस में चौंकाने वाली बात ये है कि ओलेग के मोबाइल पर कई और बच्चों के यौन शोषण के वीडियो थे, जिनसे वो पहले भी रेप करके खुलेआम घूम रहा था, इसलिए आज रूस का हर शख्स उस पिता के पक्ष में खड़ा हो गया है।