महिला टीचर की अश्लील फोटो छात्रों के बीच वायरल

छात्रों के बीच वायरल हो गई महिला टीचर के अश्लील फोटोज, परिजनों ने जताई नाराजगी!

महिला टीचर की अश्लील फोटो छात्रों के बीच वायरल: female teacher Obscene photos viral among students

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 02:23 PM IST, Published Date : December 8, 2022/2:22 pm IST

नई दिल्ली। female teacher Obscene photos viral : एक महिला टीचर के कुछ प्राइवेट फोटोज उनके स्कूल के छात्रों के बीच वायरल हो गया है। इस बात से बच्चों के परिजन काफी नाराज है और उन्होंने शिक्षक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसके बाद महिला टीचर को इस्तीफा देना पड़ गया।

Read More : Gujarat Assembly Election Result Live: यह सिर्फ मेरी नहीं बल्कि हम सभी की जीत है: रीवाबा जडेजा

दरअसल, एक स्कूल की फिजिक्स टीचर का प्राइवेट फोटो बच्चों के बीच सर्क्युलेट हो गया। जिसकी वजह से महिला टीचर को स्‍कूल से इस्‍तीफा देना पड़ गया। महिला टीचर ने बताया कि उन्होंने एक सब्‍सक्रिप्‍शन बेस्‍ड वेबसाइट पर अकाउंट बनाया था और उसके लिए कंटेंट पोस्ट कर रही थी। महिला टीचर का कहना है कि वह बीमार बेटे के इलाज के खर्चे के लिए यह काम कर रही थी।

Read More : Gujarat Assembly Election Result: इस सीट पर भाजपा बागी ने मारी सेंध, बीजेपी उम्मीदवार अश्विन पटेल से निकले आगे

जांच से पहले दिया इस्‍तीफा

ये पूरा मामला Scotland का है। जहां फिजिक्‍स टीचर क्रिस्‍टी बुचान उर्फ जेसिका जैकरैबिट Scotland के बनर्मन हाईस्‍कूल में पढ़ाती थीं। एक टीचर होने के साथ ही वह एक्‍ट्रेस भी रह चुकी हैं। उन्‍होंने बताया कि स्‍टूडेंट्स के बीच उनके प्राइवेट फोटोज वायरल हो रहे थे। अपने प्राइवेट फोटोज बच्चों के बीच वायरल होने की खबर सुनने के बाद उनके पास स्‍कूल छोड़ने के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचा। उन्होंने बताया कि फोटोज वायरल होने के बारे में जानकारी मिली तो वह तनाव में आ गईं। क्रिस्‍टी ने जांच से पहले ही इस्‍तीफा दे दिया।

Read More : Gujarat Assembly Election Result Live: भाजपा ने 2 सीटों पर जीत दर्ज़ की, 151 विधानसभा सीटों पर आगे

बेटे के लिए करती है ये काम

महिला टीचर का कहना है कि उनका 11 साल का बेटा पेट की भयंकर परेशानी को झेल रहा है, उसका ऑपरेशन होना था। इलाज के लिए कुछ आमदनी हो सके, इसी वजह से उन्‍होंने अपने प्राइवेट फोटो वेबसाइट पर शेयर किए। क्रिस्‍टी ने कहा कि स्‍कूल ने उनकी सैलरी देने से मना कर दिया है, ऐसे में वह अपने बीमार बेटे की देखभाल कैसे करेंगी, यह उनके लिए चिंता का सबब बना हुआ है। महिला टीचर ने कहा कि वह पुरुष प्रधान समाज में फिजिक्स टीचर हैं, यह बात भी कई लोग नहीं पचा पा रहे थे। इसके अलावा उन्‍होंने यह भी कहा कि महिलाएं भी उनकी सफलता से चिढ़ती हैं।

 
Flowers